×

Barabanki News: योगी के मंत्री जितिन प्रसाद ने शिवलिंग के नजदीक धोया हाथ! वीडियो हुआ वायरल

Barabanki News: करीब एक सप्ताह पहले पीडब्ल्यूडी मंत्री जितिन प्रसाद लोधेश्वर महादेव मंदिर में दर्शन करने गए थे। वहां उन्होंने शिवलिंग के घेरे में हाथ धो लिए, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

Sarfaraz Warsi
Published on: 4 Sep 2023 4:45 PM GMT (Updated on: 4 Sep 2023 4:47 PM GMT)
X

Barabanki News: यूपी सरकार के कद्दावर मंत्रियों में शुमार जितिन प्रसाद का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। जिसमें वो बाराबंकी के प्रसिद्ध लोधेश्वर महादेव मंदिर में दर्शन-पूजन करते देखे जा रहे हैं। लेकिन पूजन के दौरान मंत्री ने भगवान शिव पर पूजन सामग्री अर्पित करने के बाद शिवलिंग के घेरे में ही हाथ धो लिया। जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद लोग कड़ी नाराजगी जाहिर करते देखे जा रहे हैं।

खाद्य एवं रसद राज्यमंत्री सतीश शर्मा भी थे साथ

पीडब्ल्यूडी मंत्री जितिन प्रसाद के कार्यक्रम के दौरान उनके साथ खाद्य एवं रसद राज्यमंत्री सतीश शर्मा भी थे। जब मंत्री ने शिवलिंग से सटाकर हाथ धोया तो किसी ने आपत्ति जाहिर नहीं की। जब इसका वीडियो वायरल हुआ तो लोग सोशल मीडिया पर गुस्सा करते दिखे। वायरल वीडियो में बाराबंकी में स्थित प्राचीन लोधेश्वर महादेव मंदिर में यूपी के कैबिनेट मंत्री जितिन प्रसाद हाथ जोड़े खड़े हैं। तभी मंत्री सतीश शर्मा पुजारी की ओर इशारा करते हुए कुछ कहते हैं। इसके बाद पुजारी उनके पास पानी लेकर जाते हैं। जितिन प्रसाद ऐतिहासिक शिवलिंग के घेर में ही हाथ धोते हैं। फिर उठकर खड़े होते हैं, हाथ जोड़कर भोलेनाथ से प्रार्थना भी करते हैं। इस दौरान पूर्व विधायक शरद अवस्थी भी उनके साथ दिखाई दे रहे हैं। सोशल मीडिया के अलावा विरोधी राजनीतिक दलों के नेता भी इस मामले को लेकर अब कड़ी प्रतिक्रिया जाहिर करने लगे हैं, मंत्री की इस हरकत की निंदा कर रहे हैं। सोशल मीडिया पर कुछ यूजर्स का कहना है कि मंत्री को पूजा विधि की इतनी जानकारी नहीं है तो उन्हें मंदिर जाने से पहले किसी से पूछ लेना चाहिए था।

Sarfaraz Warsi

Sarfaraz Warsi

Next Story