×

Barabanki News: राहुल शहजादे नहीं पर पीएम मोदी शहंशाह जरूर: सुप्रिया श्रीनेत

Barabanki News: श्रीनेत ने भाजपाइयों द्वारा राहुल गांधी को शहजादा कहे जाने पर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि राहुल गांधी साढ़े चार हजार किलोमीटर पैदल चले हैं वो शहजादे कैसे हुए।

Sarfaraz Warsi
Published on: 16 May 2024 1:04 PM GMT
Barabanki News
X

सुप्रिया श्रीनेत (Pic: Newstrack)

Barabanki News: कांग्रेस की प्रवक्ता सुप्रिया श्रीनेत आज बाराबंकी पहुंचीं। यहां उन्होंने पत्रकारों से बातचीत की। उन्होंने भाजपाइयों द्वारा राहुल गांधी को शहजादा कहे जाने पर निशाना साधा। श्रीनेत ने कहा कि राहुल गांधी साढ़े चार हजार किलोमीटर पैदल चले हैं। उन्होंने पैदल चलकर भारत जोड़ो यात्रा की और भारत जोड़ो न्याय यात्रा की फिर वह शहजादा कैसे हुए। राहुल शहजादे नहीं बल्कि पीएम मोदी शहंशाह जरूर हैं। शहंशाह 10 साल से पीएम बनकर लोगों को बरगला रहा है। भाजपा वालों के भ्रष्टाचार की कलई सुप्रीम कोर्ट ने खोली है। चंदा दो धंधा लो की भाजपा की असलियत आज सबके सामने है। इन धर्म के इन ठेकेदारों ने बीफ की कंपनी से भी चंदा वसूला है।

पीएम मोदी के पास कोई मुद्दा नहीं

सुप्रिया श्रीनेत ने भारतीय जनता पार्टी पर निशाना साधते हुए कहा कि 10 साल से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी देश के प्रधानमंत्री हैं। इसके अलावा 12 साल वह गुजरात के मुख्यमंत्री रह चुके हैं। 22 साल के राजनीतिक अनुभव के बाद भी पीएम मोदी एक चुनाव महंगाई, बेरोजगारी, गरीबी और आर्थिक असामानता पर नहीं लड़ सकते। हिंदू, मुसलमान, शमसान और कब्रिस्तान के अलावा उनके पास कोई मुद्दा नहीं है। उन्हें म से मुसलमान दिखता है, लेकिन म से मणिपुर, महंगाई और महिला सुरक्षा नहीं दिखता।

कांग्रेस ने दिया पढ़े-लिखे प्रत्याशी को मौका

सुप्रिया श्रीनेत ने बाराबंकी से सांसद उपेंद्र सिंह रावत को लेकर भी भाजपा पर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि उपेंद्र सिंह रावत और बृजभूषण जैसे नेताओं को भाजपा ने सदन में भेजा है। बाराबंकी से भाजपा को आनन-फानन में प्रत्याशी बदलना पड़ा। इंडिया गठबंधन के प्रत्याशी तनुज पुनिया एक पढ़े लिखे और साफ सुथरे छवि के प्रत्याशी हैं। उन्होंने कहा कि तनुज कोई चुनाव हारे हैं तो इससे कोई फर्क नहीं पड़ता। लोकतंत्र में जीत और हार लगी रहती है। जनता उन्हें जरूर इस बार जीत दिलाकर संसद भेजेगी।

Sidheshwar Nath Pandey

Sidheshwar Nath Pandey

Content Writer

मेरा नाम सिद्धेश्वर नाथ पांडे है। मैंने इलाहाबाद विश्विद्यालय से मीडिया स्टडीज से स्नातक की पढ़ाई की है। फ्रीलांस राइटिंग में करीब एक साल के अनुभव के साथ अभी मैं NewsTrack में हिंदी कंटेंट राइटर के रूप में काम करता हूं। पत्रकारिता के अलावा किताबें पढ़ना और घूमना मेरी हॉबी हैं।

Next Story