×

Barabanki News: भयानक हादसा बाराबंकी पूर्वांचल एक्सप्रेस-वे पर, दो ट्रकों में भयानक टक्कर, देख दौड़ पड़े लोग

Barabanki Accident News

: बाराबंकी जिले में पूर्वांचल एक्सप्रेस-वे पर भीषण सड़क हादसा हो गया। यहां एक तेज रफ्तार ट्रक ने सामने खड़े दूसरे ट्रक में जोरदार टक्कर मार दी।

Sarfaraz Warsi
Published on: 2 July 2023 3:35 AM GMT
Barabanki News: भयानक हादसा बाराबंकी पूर्वांचल एक्सप्रेस-वे पर, दो ट्रकों में भयानक टक्कर, देख दौड़ पड़े लोग
X
Road Accident Purvanchal Expressway, Barabanki

Barabanki Road Accident: बाराबंकी जिले में पूर्वांचल एक्सप्रेस-वे पर भीषण सड़क हादसा हो गया। यहां एक तेज रफ्तार ट्रक ने सामने खड़े दूसरे ट्रक में जोरदार टक्कर मार दी। हादसे के बाद टक्कर मारने वाले ट्रक के परखच्चे उड़ गए और उस पर सवार क्लीनर की मौके पर दर्दनाक मौत हो गई। वहीं हादसे के बाद सामने खड़ा ट्रक मौके से फरार हो गया। हादसे की सूचना मिलते ही मौके पर स्थानीय पुलिस पहुंची। पुलिस क्षतिग्रस्त ट्रक को लेकर कोतवाली पहुंची, जहां जांच के बाद पुलिस को ट्रक से भारी मात्रा में अवैध शराब बरामद हुई। ट्रक में पहले पशु आहार की बेरियां लदी गई थी, उसके पीछे अवैध शराब लादकर ले जाई जा रही थी। हादसे के बाद अवैध शराब पकड़ में आ गई। लेकिन यह शराब कहां ले जाई जा रहे थी पुलिस इसका पता लगाने में जुटी है।

यह हादसा बाराबंकी जिले के सुबेहा थाना क्षेत्र के अमित का पुरवा मजरे कुड़वा के पास पूर्वांचल एक्सप्रेस-वे के पॉइंट नंबर 51.200 का है। यहां पूर्वांचल एक्सप्रेस-वे पर एक खड़े ट्रक में पीछे से आ रहे एक दूसरे ट्रक ने जोरदार टक्कर मार दी। इस भीषण हादसे में टक्कर मारने वाले ट्रक के परखच्चे उड़ गए और ट्रक के 46 वर्षीय क्लीनर अनन्त श्रीवास्तव की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई। ट्रक ड्राइवर घटना के बाद मौके से भाग निकला। मौके पर पहुंची स्थानीय पुलिस और यूपीडा की टीम ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए जिला मुख्यालय भेज दिया है। वहीं हादसे के बाद सामने खड़ा ट्रक मौके से फरार हो गया। क्षतिग्रस्त हुए ट्रक को पुलिस कब्जे में लेकर कोतवाली पहुंची,यहां ट्रक में जांच-पड़ताल के बाद पुलिस को भारी मात्रा में अवैध शराब की पेटियां मिली है। ट्रक में पशु आहार के नीचे भारी मात्रा में अवैध शराब भरी हुई थी। यह शराब कहां ले जाई जा रही थी पुलिस अब इसका पता लगाने का प्रयास कर रही है

Sarfaraz Warsi

Sarfaraz Warsi

Next Story