×

Barabanki: 4 जून को BJP की बैण्ड-बाजे के साथ होगी विदाई, बोले-सपा राष्ट्रीय सचिव अरविंद सिंह गोप

Barabanki News: अखिलेश यादव और राहुल गांधी के नेतृत्व में दिल्ली में सरकार बनेगी। 4 तारीख को बीजेपी बैण्ड बाजे के साथ विदाई करने जा रही है।

Sarfaraz Warsi
Published on: 18 May 2024 6:33 AM GMT
Barabanki: 4 जून को BJP की बैण्ड-बाजे के साथ होगी विदाई, बोले-सपा राष्ट्रीय सचिव अरविंद सिंह गोप
X

SP National Secretary Arvind Singh Gope  (photo: social media )

Barabanki News: बाराबंकी जिले में समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय सचिव व पूर्व कैबिनेट मंत्री अरविंद सिंह गोप ने अपने आवास पर पत्रकारों से बातचीत की। पत्रकारों से बात करते हुए उन्होंने बीजेपी पर जमकर हमला बोला। अरविंद सिंह गोप ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी का कोई भी काम 10 साल के अंदर नहीं हुआ है। गरीब, किसान, नौजवान, व्यापारी और महिलाएं सब परेशान हैं। अब लोगों ने मन बना लिया है परिवर्तन करने का। अरविंद सिंह गोप ने दावा किया कि गठबंधन के लोग दिल्ली में सरकार बनाने जा रहे हैं। अखिलेश यादव और राहुल गांधी के नेतृत्व में दिल्ली में सरकार बनेगी। 4 तारीख को बीजेपी बैण्ड बाजे के साथ विदाई करने जा रही है।

बता दे कि बाराबंकी लोकसभा सीट से कांग्रेस से गठबंधन प्रत्याशी तनुज पूनिया चुनावी मैदान में है। तनुज पूनिया और भाजपा प्रत्याशी राजा रानी रावत के बीच कांटे की टक्कर है। कल शुक्रवार 17 मई को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी प्रत्याशी राजरानी रावत के समर्थन में एक विशाल जनसभा को संबोधित करने बाराबंकी आ रहे हैं। वहीं अगले दिन 18 मई को राहुल गांधी प्रत्याशी तनुज पूनिया के समर्थन में एक विशाल जनसभा को संबोधित करेंगे। इसी बीच आज बृहस्पतिवार को अपने आवास पर समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय सचिव व पूर्व कैबिनेट मंत्री अरविंद सिंह गोप ने बीजेपी पर जमकर हमला बोला।

अरविंद सिंह गोप ने गठबंधन प्रत्याशी तानित पूनिया की जीत बताते हुए कहा कि जिस दिन तनुज पुनिया ने पर्चा दाखिला किया था, उसी दिन हमने वादा किया था की 20 तारीख आते-आते चुनाव एक तरफ होगा। अभी तो 20 तारीख में समय बचा हुआ है। आप लोगों ने देखा होगा कि बाराबंकी की पांचो विधानसभा में चाहे वो कांग्रेस हो समाजवादी पार्टी हो य आप हो। जितने भी सहयोगी दल है एक साथ निकल बड़े हैं पंजा बटन दबाने के लिए। अरविंद सिंह गोप ने कहा कि बाराबंकी समाजवादियों की धरती है। माननीय मुलायम सिंह यादव भरोसा करते थे बाराबंकी पर। हमारे नेता अखिलेश भरोसा करते हैं बाराबंकी पर। हम लोगों ने वचन दिया है गठबंधन प्रत्याशी को जिताकर भेजेंगे।

पढ़े-लिखे और शरीफ प्रत्याशी

20 को मतदान है तमाम संगठन के लोग रोज आ रहे हैं, समर्थन दे रहे हैं। अपील कर रहे हैं तनुज पुनिया बहुत पढ़े-लिखे और शरीफ प्रत्याशी हैं। जहां पढ़ा लिखा प्रत्याशी मिल जाए वहां जनता को आसानी होती है। अरविंद सिंह ने आगे कहा कि भारतीय जनता पार्टी का कोई भी काम 10 साल के अंदर नहीं हुआ है। गरीब किसान नौजवान व्यापारी और महिलाएं सब परेशान हैं। अब सब लोगों ने मन बना लिया है परिवर्तन करने का। अरविंद सिंह गोपन कहा कि हम 20 साल से सक्रिय सियासत में है। जनता ऊब चुकी है गरीब, नौजवान, बेरोजगार, नौकरी के लिए परेशान है कमर तोड़ महंगाई है। जिस घर में पहले 100 रूपये में सब्जी बनती थी आज 500 में नहीं बन पा रही है। भारतीय जनता पार्टी के लोग सिर्फ भाषण देते हैं।

गठबंधन के लोग दिल्ली में सरकार बनाने जा रहे

अरविंद सिंह गोप ने कहा कि मेरा सीधा-सीधा मानना है कि जब आप परेशान होंगे तो घर में जाएंगे तो अलुल-जुलूल बोलेंगे। दोस्तों के साथ जाएंगे अलुल-जुलूल बोलेंगे। यही हाल भारतीय जनता पार्टी का है। पहले चरण के मतदान में भारतीय जनता पार्टी घबराई और चौथे चरण तक बीजेपी बौखलाई हुई है। तमाम एजेंसियां सरकार के पास होती है, उन्हें यह पता चल गया है कि गठबंधन के लोग दिल्ली में सरकार बनाने जा रहे हैं। अरविंद सिंह गोप ने दावा किया कि अखिलेश यादव और राहुल गांधी के नेतृत्व में दिल्ली में सरकार बनेगी। 4 तारीख को बीजेपी बैण्ड बाजे के साथ विदाई करने जा रही है।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story