Barabanki News: तेज रफ्तार का लाइव वीडियो, टक्कर से हवा में उड़ गया साइकिल सवार

Barabanki News: एक बार फिर हाईवे पर तेज रफ्तार वाहनों का कहर देखने को मिला, जहां तेज रफ्तार स्कॉर्पियो सवार ने सड़क पार कर रहे साइकिल सवार को टक्कर मार दी। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि साइकिल सवार उछलकर काफी दूर जा गिरा और गंभीर रूप से घायल हो गया।

Sarfaraz Warsi
Published on: 10 Oct 2024 3:06 PM GMT
Barabanki News: तेज रफ्तार का लाइव वीडियो, टक्कर से हवा में उड़ गया साइकिल सवार
X

Barabanki News (Pic-Newstrack)

Barabanki News: हाईवे पर एक बार फिर से तेज रफ्तार वाहनों का कहर देखने को मिला है, जहां पर तेज रफ्तार एक स्कार्पियों सवार ने सड़क क्रॉस कर रहे साइकिल सवार को जोरदार टक्कर मार दी। टक्कर इतनी भीषण थी कि साइकिल सवार टक्कर की वजह से उड़कर काफी दूर गिरा और गंभीर रूप से घायल हो गया है। घटना करने वाली स्कॉर्पियो मौके से फरार हो गई है। स्थानीय लोगों ने पुलिस की मदद से घायल को अस्पताल में भर्ती कराया जहां पर उसका इलाज चल रहा है।

आपको बता दें कि पूरा मामला बाराबंकी जिले के मसौली थाना क्षेत्र के अंतर्गत बाराबंकी बहराइच हाईवे के मसौली चौराहे पर स्थित भयारा मोड़ का बताया जा रहा है, जहां निंबाहा गांव निवासी हरिश्चंद्र मसौली चौराहे पर अपना कुछ निजी काम निपटाकर साइकिल से अपने घर वापस जा रहा था, तभी भयारा मोड़ के पास सड़क पार करते समय रामनगर से बाराबंकी की ओर जा रही तेज रफ्तार स्कॉर्पियो ने साइकिल सवार को टक्कर मार दी। टक्कर इतनी भीषण थी कि साइकिल सवार उछलकर हाईवे पर दूर जा गिरा। इस टक्कर से साइकिल सवार गंभीर रूप से घायल हो गया। स्थानीय लोगों ने मौके पर मौजूद पुलिस की मदद से उसे सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र बारा गांव में भर्ती कराया, जहां व्यक्ति की हालत गंभीर होने के कारण उसे प्राथमिक उपचार देने के बाद जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया, जबकि दुर्घटना को अंजाम देने वाली स्कॉर्पियो गाड़ी मौके से फरार हो गई।

इस संबंध में मसौली के थाना प्रभारी यशकांत सिंह से बात की गई तो उन्होंने बताया है कि दुर्घटना की सूचना प्राप्त हुई थी। मौके पर पुलिस को भेजा गया था घायल को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। घटना की जांच की जा रही है स्कॉर्पियो और उसका चालक मौके से फरार हो गया है। फिलहाल पूरे मामले की जांच जारी है। दुर्घटना करने वाली स्कॉर्पियो गाड़ी का सीसीटीवी वीडियो पास में बने ढाबे के कमरे में कैद हो गया है। फिलहाल पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है।

Ragini Sinha

Ragini Sinha

Next Story