Barabanki News: बैंक के बाहर थम गयीं बीमार बुजुर्ग की सांसें, मैनेजर ने पैसे देने से किया इनकार

Barabanki News:जिले में बैंक के बाहर 85 वर्षीय बुजुर्ग खाता धारक की मौत हो गई। यह बुजुर्ग पिछले कई दिनों से बीमार था। बुजुर्ग अपने परिजनों के साथ ठेले पर लेटकर बैंक से पैसे निकलवाने पहुंचा था।

Sarfaraz Warsi
Published on: 21 Nov 2023 9:41 AM GMT
Barabanki News: बैंक के बाहर थम गयीं बीमार बुजुर्ग की सांसें, मैनेजर ने पैसे देने से किया इनकार
X

Barabanki News: जिले में बैंक के बाहर 85 वर्षीय बुजुर्ग खाता धारक की मौत हो गई। यह बुजुर्ग पिछले कई दिनों से बीमार था। इलाज के लिए यह बुजुर्ग व्यक्ति अपने परिजनों के साथ ठेले पर लेटकर बैंक से पैसे निकलवाने पहुंचा था। लेकिन पैसे निकालने से पहले ही बुजुर्ग व्यक्ति की सांस थम गई। मृतक के बेटे ने बताया कि वह अपने पिता को ठेले पर लिटाकर पैसे निकलवाने आर्यावर्त बैंक ग्रामीण आए थे। पैसे निकाल पाते उससे पहले ही उनकी मौत हो गई। खाताधारक बुजुर्ग व्यक्ति की मौत के बाद मैनेजर...

Barabanki News: जिले में बैंक के बाहर 85 वर्षीय बुजुर्ग खाता धारक की मौत हो गई। यह बुजुर्ग पिछले कई दिनों से बीमार था। इलाज के लिए यह बुजुर्ग व्यक्ति अपने परिजनों के साथ ठेले पर लेटकर बैंक से पैसे निकलवाने पहुंचा था। लेकिन पैसे निकालने से पहले ही बुजुर्ग व्यक्ति की सांस थम गई। मृतक के बेटे ने बताया कि वह अपने पिता को ठेले पर लिटाकर पैसे निकलवाने आर्यावर्त बैंक ग्रामीण आए थे। पैसे निकाल पाते उससे पहले ही उनकी मौत हो गई। खाताधारक बुजुर्ग व्यक्ति की मौत के बाद मैनेजर ने पैसे निकालने से इनकार कर दिया है।

पूरा मामला जैदपुर कोतवाली क्षेत्र के बंगला बाजार स्थित आर्यावर्त बैंक ग्रामीण का मामला है। इस बैंक में क्षेत्र के कोला गहबड़ी गांव के 85 वर्षीय बुजुर्ग व्यक्ति सूरजराम पैसे निकलवाने बैंक पहुंचे थे। बताया जा रहा है कि सूरजराम पिछले एक महीने से बीमार थे। इस दौरान उनका इलाज भी बाराबंकी से चल रहा था। इलाज में पैसे की कमी होने के चलते परिजन उन्हें ठेले पर लिटाकर बैंक पैसे निकलवाने पहुंचे थे। लेकिन पैसे निकालने से पहले ही उनकी मौत हो गई।

मृतक के बेटे ने बताया कि उनके पिता का एक महीने से इलाज चल रहा था, वह काफी बीमार थे। पैसे निकलवाने के लिए उन्हें ठेले पर लिटा कर बैंक आए थे। लेकिन बैंक से पैसे निकल पाते उससे पहले ही उनकी मौत हो गई। खाताधारक की मौत के बाद बैंक मैनेजर ने पैसे निकालने से इनकार कर दिया। बैंक मैनेजर का कहना था यदि विड्रॉल देने से पहले वह जीवित होते तो पैसा निकल जाता। मृतक के परिजनों ने बैंक कर्मचारियों पर किसी तरीके का कोई भी आरोप नहीं लगाया है।

Shishumanjali kharwar

Shishumanjali kharwar

कंटेंट राइटर

मीडिया क्षेत्र में 12 साल से ज्यादा कार्य करने का अनुभव। इस दौरान विभिन्न अखबारों में उप संपादक और एक न्यूज पोर्टल में कंटेंट राइटर के पद पर कार्य किया। वर्तमान में प्रतिष्ठित न्यूज पोर्टल ‘न्यूजट्रैक’ में कंटेंट राइटर के पद पर कार्यरत हूं।

Next Story