Barabanki News: गन्ना दफ्तर में खड़ी मोटरसाइकिल में निकला सांप, वीडियो वायरल

Barabanki News: गन्ना दफ्तर मैदान का है जहां पर परिसर में दर्जन मोटरसाइकिल खड़ी थी। वहीं एक मोटरसाइकिल में सांप निकलने से हड़कंप मच गया।

Sarfaraz Warsi
Published on: 28 July 2024 6:38 AM GMT
X

बाइक में सांप। (Pic: Newstrack)

Barabanki News: गन्ना दफ्तर में खड़ी एक मोटरसाइकिल में अचानक सांप निकलने से हड़कंप मच गया। मोटरसाइकिल चालक अपनी मोटरसाइकिल छोड़कर दूर खड़ा हुआ मोटरसाइकिल में सांप निकालने की खबर से आसपास के लोगों में दहशत का माहौल फैल गया। काफी मशक्कत के बाद लोगों ने किसी तरह से सांप को मोटरसाइकिल से बाहर निकाल तब जाकर कहीं मोटरसाइकिल चालक ने राहत की सांस ली है। मोटरसाइकिल से सांप निकालने का वीडियो अब सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

मोटरसाइकिल में घुसा सांप

आपको बता दें कि पूरा मामला जनपद बाराबंकी के गन्ना दफ्तर मैदान का है जहां पर परिसर में दर्जन मोटरसाइकिल खड़ी थी। वहीं एक मोटरसाइकिल में सांप निकलने से हड़कंप मच गया। दरअसल मोटरसाइकिल चालक अपनी मोटरसाइकिल को स्टार्ट करने जा रहा था तभी उसने देखा की इंजन के पास एक सांप अंदर घुसा बैठा हुआ है। मोटरसाइकिल चालक मोटरसाइकिल छोड़कर दूर खड़ा हुआ। मोटरसाइकिल में सांप निकालने की खबर से आसपास के लोगों में दहशत का माहौल व्याप्त हो गया। मौके पर लोगों की काफी भीड़ इकट्ठा हो गई।

कड़ी मशक्कत से पकड़ा गया सांप

किसी व्यक्ति की मोटरसाइकिल के पास जाने की हिम्मत नहीं हो रही थी। आखिर मोटरसाइकिल से सांप को कैसे बाहर निकल जाए मोटरसाइकिल चालक बेहद परेशान था। लेकिन किसी तरह लोगों ने घंटा मशक्कत करने के बाद में मोटरसाइकिल से उस सांप को बाहर निकाला है। मोटरसाइकिल में सांप निकालने का वीडियो सोशल मीडिया प्रतियोगी से वायरल हो रहा है। वहीं आपको बता दें कि मोटरसाइकिल से किसी तरह से साफ निकालने के बाद उसे झाड़ियां की तरफ कर दिया गया। तब जाकर कहीं लोगों ने राहत की सांस ली है।

Sidheshwar Nath Pandey

Sidheshwar Nath Pandey

Content Writer

मेरा नाम सिद्धेश्वर नाथ पांडे है। मैंने इलाहाबाद विश्विद्यालय से मीडिया स्टडीज से स्नातक की पढ़ाई की है। फ्रीलांस राइटिंग में करीब एक साल के अनुभव के साथ अभी मैं NewsTrack में हिंदी कंटेंट राइटर के रूप में काम करता हूं। पत्रकारिता के अलावा किताबें पढ़ना और घूमना मेरी हॉबी हैं।

Next Story