Barabanki News: एसपी ने स्कूली बच्चों के साथ बांटी दीपावली की खुशियां, एएसपी ने साइकिल चलाकर बच्चों को गुदगुदाया

Barabanki News: पुलिस अधिकारियों के हाथों से दीपावली के मौके तोहफे पाकर बच्चों के चेहरे पर मुस्कान आ गई। मिष्ठान्न और ऊलेन ड्रेस पाकर बच्चों के चेहरे खिल गए।

Sarfaraz Warsi
Published on: 28 Oct 2024 11:20 AM GMT
Barabanki News ( Pic- News Track)
X

Barabanki News ( Pic- News Track)

Barabanki News: पुलिस अधीक्षक बाराबंकी दिनेश कुमार सिंह द्वारा रिजर्व पुलिस लाइन्स स्थित उच्च प्राथमिक विद्यालय के छात्र छात्राओं के साथ दीपावली की खुशियां बाटीं। पुलिस अधीक्षक द्वारा मेधावी छात्राओं को साइकिल प्रदान की गई। बाकी छात्र छात्राओं को मिष्ठान, ऊलेन ड्रेस व उपहार देकर छात्र छात्राओं को शिक्षा का महत्व बताकर उन्हें शिक्षा प्राप्त करने के लिए प्रेरित किया गया।


पुलिस अधिकारियों के हाथों से दीपावली के मौके तोहफे पाकर बच्चों के चेहरे पर मुस्कान आ गई। मिष्ठान्न और ऊलेन ड्रेस पाकर बच्चों के चेहरे खिल गए। इस दौरान एएसपी चिरंजीव नाथ सिन्हा, सीओ सिटी सुमित त्रिपाठी और सीओ हर्षित चौहान के साथ साइकिल चलाकर बच्चों को गुदगुदाया। बच्चों ने पुलिस अधिकारियों को अपने बीच पाकर खूब एंज्वाय किया।


इस अवसर पर अपर पुलिस अधीक्षक उत्तरी चिरंजीव नाथ सिन्हा, क्षेत्राधिकारी लाइन्स हर्षित चौहान, प्रतिसार निरीक्षक राजेश कुमार, थानाध्यक्ष, महिला थाना मुन्नी देवी, प्रभारी यातायात रामयतन यादव तथा उच्च प्राथमिक विद्यालय की प्रधानाध्यापिका व अध्यापक अध्यापिकाएं मौजूद रहे। इस दौरान बच्चों से उनकी पढ़ाई लिखाई और विषयों के संबंध में भी बातचीत हुई। जिसका बच्चों ने खुलकर जवाब दिया।


कई बच्चों ने आगे चलकर पुलिस अधिकारी और आईएएस बनने की इच्छा जताई।इस दौरान एसपी दिनेश कुमार सिंह ने कहा कि बच्चों के साथ फुर्सत के कुछ पल बिताकर काफी अच्छा लगा। उन्होंने कहा कि एएसपी चिरंजीव नाथ सिन्हा की पहल पर आज बच्चों को यह उपहार बांटे गये। बच्चों में काफी उत्साह देखने को मिला है।

Shalini Rai

Shalini Rai

Next Story