Barabanki News: तेज रफ्तार डम्फर ने बाइक सवार रौंदा, एक की मौत, दूसरे की हालत गंभीर

Barabanki News: तेज रफ्तार डंपर ने बाइक सवार दो व्यक्तियों को रौंद दिया जिसमें एक व्यक्ति की मौके पर दर्दनाक मौत हो गई। वहीं दूसरा गंभीर रूप से घायल हो गया है।

Sarfaraz Warsi
Published on: 1 Aug 2024 3:13 PM GMT
Barabanki News
X

 Barabanki News (Pic: Newstrack)

Barabanki News: सड़क पर तेज रफ्तार वाहनों का कहर थमने का नाम नहीं ले रहा है जिसके चलते फिर से एक सड़क हादसे में एक व्यक्ति ने अपनी जान गवा दी। आपको बता दें कि तेज रफ्तार डंपर ने बाइक सवार दो व्यक्तियों को रौंद दिया जिसमें एक व्यक्ति की मौके पर दर्दनाक मौत हो गई। वहीं दूसरा गंभीर रूप से घायल हो गया है। स्थानीय लोगों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायल को अस्पताल में भर्ती कराया। मृतक के शव को पुलिस ने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए जिला मुख्यालय भेजा दिया है। दुर्घटना करने वाले डंपर को पुलिस ने अपने कब्जे में ले लिया है लेकिन डंपर चालक डंपर छोड़कर मौके से फरार हो गया है।

मामला जनपद बाराबंकी के कोठी थाना क्षेत्र के कोठी चौराहा से जुड़ा हुआ है। जहां गुरुवार दोपहर बाइक सवार जीजा-साले को डंपर ने टक्कर मार दी। दोनों बाइक समेत डंपर के नीचे आ गए। जिसमे जीजा की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई। घायल युवक को सीएचसी कोठी से जिला अस्पताल रेफर किया गया। पुलिस ने डंपर को कब्जे लेकर शव को पोस्टमार्टम को भेजा है। कोठी थाना क्षेत्र के रहीमपुर गांव निवासी पवन कोरी (24) पुत्र राममिलन अपने बहनोई शेखर कोरी (35) पुत्र शिवकुमार निवासी कटरा बरादरी थाना बदोसरायं के साथ लखनऊ जनपद के चिनहट थाना क्षेत्र के पक्का तालाब में वेल्डिंग काम करते थे।

गुरुवार सुबह पवन की मां सुशील देवी को करंट लगने सूचना पर दोनों उन्हें देखने घर जा रहे थे। लेकिन हैदरगढ़ बाराबंकी मार्ग स्थित कोठी चौराहा के सिराज फर्नीचर दुकान समीप बाइक सवार दोनों को डंपर ने टक्कर मार दी। बाइक सवार दोनों युवक डंपर पहिए नीचे आ गए। डंपर शेखर रौंदते हुए आगे निकल गया। उसकी मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई। पवन को गंभीर हालत में सीएचसी कोठी में पहुंचाया गया। जहां से चिकित्सक ने जिला अस्पताल रेफर कर दिया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने डंपर को कब्जे लेकर शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम को भेजा है।

Durgesh Sharma

Durgesh Sharma

Next Story