×

Barabanki News: मैडम जी चली गईं घर, एक घंटे स्कूल के कमरे में ही बंद रही छात्रा, रो-रोकर हुआ बुरा हाल

Barabanki News:शिक्षकों की लापरवाही का यह पूरा मामला बाराबंकी में विकासखंड दरियाबाद के प्राथमिक विद्यालय तासीपुर से जुड़ा है। प्राथमिक विद्यालय तासीपुर में कल यानी मंगलवार के दोपहर दो बजे शिक्षक विद्यालय बंद करके चले गए।

Sarfaraz Warsi
Published on: 27 Sep 2023 6:04 AM GMT (Updated on: 27 Sep 2023 6:29 AM GMT)
Barabanki News
X

Barabanki News  (फोटो: सोशल मीडिया )

Barabanki News: उत्तर प्रदेश के बाराबंकी जिले में शिक्षकों की लापरवाही के चलते कक्षा दो की एक छात्रा स्कूल के कमरे में करीब एक घंटे तक बंद रही। उसके रोने पर ग्रामीणों का ध्यान उधर गया तो ताला तोड़कर बच्ची को बाहर निकाला गया। इस दौरान बच्ची काफी सहम गई और एक घंटे तक स्कूल में बंद रहने के चलते उसका रो-रोकर बुरा हाल हो गया। वहीं क्लास में बच्ची के बंद हो जाने का वीडियो अब सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

शिक्षकों की लापरवाही का यह पूरा मामला बाराबंकी में विकासखंड दरियाबाद के प्राथमिक विद्यालय तासीपुर से जुड़ा है। प्राथमिक विद्यालय तासीपुर में कल यानी मंगलवार के दोपहर दो बजे शिक्षक विद्यालय बंद करके चले गए। इसके करीब एक घंटे के बाद स्कूल के अतिरिक्त कक्ष से गांव की कक्षा दो की छात्रा आयुषी के रोने की आवाज आने लगी। आवाज सुनकर जब ग्रामीण मौके पर पहुंचे तो कक्ष में ताला बंद था और बच्ची अंदर बंद थी। बच्ची को अंदर बंद देखकर ग्रामीणों के होश उड़ गए। बच्ची का रो-रोकर बुरा हाल था और पूछने पर उसने बताया कि स्कूल की मैडम उसे क्लास के अंदर ही बना करके दरवाजे पर ताला लग गई हैं। वहीं क्लास में बच्ची के बंद हो जाने का वीडियो अब सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

ग्रामीणों ने क्लास का ताला तोड़कर छात्रा को बाहर निकाला

वहीं क्लास में बंद छात्रा ने बताया कि छुट्टी होने के दौरान वह सो गई थी। इस दौरान शिक्षकों ने जल्दी में क्लास में ताला लगाकर विद्यालय बंद कर दिया। वहीं बच्ची को परेशान देखकर आनन-फानन में ग्रामीणों ने क्लास का ताला तोड़कर छात्रा को बाहर निकाला। क्लास से निकलते ही अपने परिजनों से छात्रा लिपट गई। वहीं इस पूरे मामले को लेकर बाराबंकी के बीएसए संतोष देव पांडेय ने बताया कि बच्ची क्लास में सो गई थी। छुट्टी के समय जल्दबाजी में शिक्षक क्लास में ताला लगा कर चले गए। मामले की जांच के निर्देश बीईओ को दिए गए हैं। जो भी दोषी होगा, उसके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story