Barabanki: युवती को अकेला देख झोपड़ी में घुसे तांत्रिक, फिर जो हुआ उसे देख लोग रह गये दंग

Barabanki: जिले से एक चौंकाने वाला मामला सामने आया है। यहां दो बदमाश तांत्रिक का भेष पहनकर दिनदहाड़े एक झोपड़ी के अंदर घुस गये और युवती को बंधक बनाकर उसके साथ दुष्कर्म किया।

Sarfaraz Warsi
Published on: 7 Dec 2023 10:43 AM GMT
barabanki news
X

बाराबंकी में युवती को अकेला देख झोपड़ी में घुसे तांत्रिक (न्यूजट्रैक)

Barabanki News: जिले से एक चौंकाने वाला मामला सामने आया है। यहां दो बदमाश तांत्रिक का भेष पहनकर दिनदहाड़े एक झोपड़ी के अंदर घुस गये और युवती को बंधक बनाकर उसके साथ दुष्कर्म किया। इस दौरान जब युवती के परिजनों को चीख-पुकार सुनाई पड़ी तो ग्रामीणों के साथ मिलकर दोनों बदमाशों को दबोच लिया। लोगों ने तांत्रिक वेषभूषा वाले कपड़े उतरवाए तो अंदर से दोनों बदमाश पैंट शर्ट पहने मिले। जिसके बाद ग्रामीणों ने दोनों को जमकर पीटा। जिसका वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। फिलहाल पुलिस दोनों बदमाशों को गिरफ्तार कर कार्रवाई कर रही है।

हैरान कर देने वाला यह पूरा मामला बाराबंकी में रामनगर कोतवाली क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले एक गांव का है। जहां गांव के किनारे से गुजरी सड़क पर एक गरीब परिवार झोपड़ी बनाकर रहता है। यहां दो बदमाश तांत्रिक की वेशभूषा में पहुंचे। दोनों ग्रह-नक्षत्रों को मंत्र और ज्ञान से ठीक करने की बात कहने लगे। ऐसे में झोपड़ी में मौजूद मां और दादी दोनों बदमाशों के झांसे में आ गईं और ज्योतिषी समझकर उन्हें अपना हाथ दिखाने लगीं। इसके बाद वह दोनों वहां से चले गये, लेकिन झोपड़ी के आसपास ही घूमते रहे।

इस दौरान मां गोबर के कंडे पाथने और दादी भी कुछ दूर चली गई। इसी का फायदा उठाकर दोनों बदमाश झोपड़ी में घुस गए और अंदर मौजूद लड़की को बंधक बनाकर दुष्कर्म किया। चीख-पुकार सुनकर दादी और मां दौड़कर झोपड़ी के अंदर पहुंची और दोनों को अंदर ही रोक दिया। तब तक ग्रामीण भी इकट्ठा हो गए। ग्रामीणों ने दोनों की डंडों और लात-घूसों से जमकर धुनाई की और तांत्रिक वेषभूषा वाले कपड़े उतरवाए तो अंदर से वो पैंट शर्ट पहने मिले।

वहीं ग्रामीणों की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और दोनों को गिरफ्तार कर लिया। बदमाशों से पूछताछ में पता चला कि वे दोनों सफदरगंज थाना क्षेत्र के बाकीपुर गांव के निवासी राहुल और मनोज हैं। पुलिस के मुताबिक युवती का मेडिकल कराया जा रहा है और आरोपियों से पूछताछ की जा रही है कि उन लोगों ने कहीं और तो किसी घटना को अंजाम नहीं दिया है। अदालत में पीड़िता के बयान कराकर जल्द ही आरोप पत्र दाखिल करवाया जाएगा। जिससे आरोपियों को जल्द से जल्द सजा दिलाई जा सके।

Shishumanjali kharwar

Shishumanjali kharwar

कंटेंट राइटर

मीडिया क्षेत्र में 12 साल से ज्यादा कार्य करने का अनुभव। इस दौरान विभिन्न अखबारों में उप संपादक और एक न्यूज पोर्टल में कंटेंट राइटर के पद पर कार्य किया। वर्तमान में प्रतिष्ठित न्यूज पोर्टल ‘न्यूजट्रैक’ में कंटेंट राइटर के पद पर कार्यरत हूं।

Next Story