Barabanki News: बाराबंकी में टूटा मतदान का रिकॉर्ड, तनुज पुनिया ने कहा- एक लाख वोटों से जीतेगा इंडिया गठबंधन

Barabanki News: तनुज पुनिया ने कहा कि इस बार हर वर्ग के लोग चाहे वो युवा हो, बड़े-बुजुर्ग हों, महिलाएं हों, चाहे वह दलित हों या अल्पसंख्यक हों सबने इस बार बदलाव के लिए फैसला किया है।

Sarfaraz Warsi
Published on: 21 May 2024 2:37 PM GMT (Updated on: 24 May 2024 10:45 AM GMT)
Voting record broken in Barabanki, Tanuj Punia said - India alliance will win by one lakh votes
X

बाराबंकी में टूटा मतदान का रिकॉर्ड, तनुज पुनिया ने कहा- एक लाख वोटों से जीतेगा इंडिया गठबंधन: Photo- Newstrack

Barabanki News: लोकसभा चुनाव के पांचवें चरण में सोमवार 20 मई को 14 लोकसभा सीटों पर मतदान हुआ। 14 सीटों में से एक बाराबंकी सीट भी है। यहां भाजपा से राजरानी रावत और इंडिया गठबंधन से कांग्रेस प्रत्याशी तनुज पुनिया चुनावी मैदान में है। 20 मई को हुई वोटिंग में सभी चरण मिलाकर कुल 52 सीटों में सबसे ज्यादा मतदान बाराबंकी सीट पर हुआ है। बाराबंकी में सभी रिकॉर्ड तोड़ते हुए 67.10 प्रतिशत मतदान होने पर इंडिया गठबंधन प्रत्याशी तनुज पूनिया अपनी जीत को लेकर आश्वस्त दिखे।

लोगों के अंदर बदलाव की एक लहर- तनुज पुनिया

तनुज पुनिया ने कहा कि इस बार हर वर्ग के लोग चाहे वो युवा हो, बड़े-बुजुर्ग हों, महिलाएं हों, चाहे वह दलित हों या अल्पसंख्यक हों सबने इस बार बदलाव के लिए फैसला किया है। उन्होंने तय किया है कि भारतीय जनता पार्टी को हटा दिया जाए और इंडिया गठबंधन को जिताया जाए। तनुज पुनिया ने कहा कि जब क्षेत्र में निकले तो उसी तरह से रिस्पांस भी मिला। हर कोई चाह रहा था और इस बार बदलाव भी दिख रहा था, लोगों के अंदर बदलाव की एक लहर दिख रही थी।


इंडिया गठबंधन एक लाख वोटों से जीत रहा है

तनुज पुनिया ने आगे कहा कि "युवा रोजगार चाहते हैं। युवाओं के मुद्दे कोई नहीं उठा रहा है, हम लोग लगातार उनके लिए बात कर रहे थे। लगातार उनके मुद्दों की बात कर रहे थे। विशेष रूप से राहुल गांधी जी और अखिलेश यादव जी के प्रति युवाओं का लगाव ज्यादा है। जब से वह हमारा घोषणा पत्र देखें हैं, जिसमें नौकरी की बात कर रहें हैं। सबसे महत्वपूर्ण बात उनकी नौकरी की बात थी, तो उससे लोग बहुत जुड़ें हैं। क्योंकि आज जो देश में बेरोजगारी के हालात हैं, उससे खास तौर पर युवा बहुत परेशान है। तनुज पुनिया ने कहा कि हम लोग एक लाख की मार्जिन से जीत रहे हैं, इंडिया गठबंधन एक लाख वोटों से जीत रहा है। यही नहीं जहां-जहां इलेक्शन हो रहा है वहां इस बार हमारी बहुमत रहेगी।"

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story