Barabanki News: युवती से छेड़छाड़ कर युवक बना रहा था शादी का दबाव, मुकदमा दर्ज

Barabanki News: थाना लोनी कटरा क्षेत्र के एक गांव की निवासी युवती ने पुलिस से शिकायत की है कि कोतवाली हैदरगढ़ के पेचरुआ गांव निवासी शुभम शुक्ला उर्फ बद्दू आए दिन फोन कर शादी के लिए उस पर दबाव बनाकर उसे प्रताड़ित कर रहा है|

Sarfaraz Warsi
Published on: 11 May 2024 8:34 AM GMT
barabanki news
X

बाराबंकी में छेड़छाड़ से परेषान युवती ने लगाई न्याय की गुहार (न्यूजट्रैक)

Barabanki News: प्रदेश सरकार के सख्त निर्देश के बावजूद भी महिलाओं के साथ छेड़छाड़ के मामले थमने का नाम नहीं ले रहे हैं इसी तरह का एक मामला सामने आया है जहां पर टैक्सी का इंतजार कर रही एक युवती से एक युवक ने छेड़छाड़ किया और उसके बाद लगातार पीड़ित युवती को फोन करके युवक शादी का दबाव बनाने लगा। युवक के प्रताड़ना से परेशान होकर पीड़ित युवती ने स्थानीय थाना पर आरोपीय युवक के विरुद्ध तहरीर दिया है पुलिस ने पीड़िता की तहरीर के आधार पर युवक के विरुद्ध मुकदमा दर्ज कर लिया है। मामले की जांच पड़ताल में जुट गई है ।

बता दें कि पूरा मामला जनपद बाराबंकी के थाना लोनी कटरा क्षेत्र के एक गांव की निवासी युवती ने पुलिस से शिकायत की है कि कोतवाली हैदरगढ़ के पेचरुआ गांव निवासी शुभम शुक्ला उर्फ बद्दू आए दिन फोन कर शादी के लिए उस पर दबाव बनाकर उसे प्रताड़ित कर रहा है इसी के चलते एक दिन जब भी युवती टैक्सी का इंतजार कर रही थी। तभी आरोपी शुभम शुक्ला वहां पर पहुंचा और युवती से छेड़छाड़ करने लगा।

युवती ने उसका विरोध किया उसके बाद आरोपी शुभम शुक्ला लगातार युवती को फोन करके प्रताड़ित कर रहा है और शादी का दबाव बना रहा है पीड़ित युवती मानसिक रूप से बेहद परेशान है जिसके चलते उसने लोनी कटरा थाना पुलिस को आरोपी युवक के विरुद्ध तहरीर दी है । पीड़ित युवती की तहरीर पर लोनी कटरा थाना पुलिस ने संबंधित धाराओं में मुकदमा दर्ज कर विधिक कार्रवाई करने में जुट गई है तो वही पीड़ित युवती ने शुभम शुक्ला पर कई गंभीर आरोप लगाए हैं , फिलहाल पुलिस पूरे मामले की घटा से जांच पड़ताल करने में जुट गई है।

Shishumanjali kharwar

Shishumanjali kharwar

कंटेंट राइटर

मीडिया क्षेत्र में 12 साल से ज्यादा कार्य करने का अनुभव। इस दौरान विभिन्न अखबारों में उप संपादक और एक न्यूज पोर्टल में कंटेंट राइटर के पद पर कार्य किया। वर्तमान में प्रतिष्ठित न्यूज पोर्टल ‘न्यूजट्रैक’ में कंटेंट राइटर के पद पर कार्यरत हूं।

Next Story