×

Barabanki News: बरौनी-ग्वालियर एक्सप्रेसवे को उड़ाने की धमकी मामले में आरोपी गिरफ्तार

Barabanki News: आरोपी गुड्डू मंसूरी पुत्र रहमतुल्ले निवासी बिराई थाना काल्पी जिला जालौन ने रविवार को क्षेत्रीय सुरक्षा नियंत्रण कक्ष रेलवे आरपीएफ प्रयागराज को फोन कर ट्रेन को बम से उड़ने की धमकी दी थी।

Sarfaraz Warsi
Published on: 8 April 2024 12:45 PM GMT
Barabanki News
X

Barabanki News (Pic:Newstrack)

Barabanki News: बरौनी ग्वालियर एक्सप्रेसवे को बम से उड़ाने की फर्जी सूचना देने वाले अभियुक्त को बाराबंकी जीआरपी ने 24 घंटे के अंदर कानपुर-झांसी हाईवे पर दुर्गा मंदिर के पास से गिरफ्तार कर लिया। आरोपी गुड्डू मंसूरी पुत्र रहमतुल्ले निवासी बिराई थाना काल्पी जिला जालौन ने रविवार को क्षेत्रीय सुरक्षा नियंत्रण कक्ष रेलवे आरपीएफ प्रयागराज को फोन कर ट्रेन को बम से उड़ने की धमकी दी थी। सूचना फर्जी निकलने के बाद पुलिस अधीक्षक रेलवे प्रशांत वर्मा ने तत्काल बाराबंकी जीआरपी प्रभारी निरीक्षक देवेंद्र कुमार के नेतृत्व में टीमें का गठन किया और 24 घंटे के अंदर आरोपी गुड्डू मंसूरी को गिरफ्तार करने के बाद रेलवे पुलिस ने राहत की सांस ली।

24 घंटे के भीतर आरोपी गिरफ्तार

जीआरपी प्रभारी निरीक्षक देवेंद्र कुमार ने बताया कि रविवार को 11124 ग्वालियर बरौनी एक्सप्रेस को अज्ञात व्यक्ति द्वारा बम से उड़ाने की धमकी प्रयागराज कंट्रोल रूम को अपने नंबर से फोन करके दिया था। जिसके बाद हम लोग सक्रिय हुए और इसकी सूचना तत्काल जिला पुलिस, बम स्क्वायड व डॉग स्क्वायड को दी। पूरी टीम ने बाराबंकी रेलवे स्टेशन पर लगभग 50 मिनट ट्रेन को खड़ी करके सभी बोगियों की सघन चेकिंग की। लेकिन बम जैसी कोई वस्तु नहीं मिली। जिसके बाद यहां से ट्रेन को रवाना किया। इसके बाद पुलिस अधीक्षक प्रशांत वर्मा ने तत्काल टीमें गठित की और 24 घंटे के अंदर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया।

Durgesh Sharma

Durgesh Sharma

Next Story