सर्प दंश से एक ही रात्रि में तीन मासूम बच्चों ने गंवायी जान, परिजनों में मचा कोहराम

Barabanki News: एक ही रात्रि में एक ही गांव में दो परिवारों में विषैला सांप के काटने से तीन मासूम बच्चों की दर्दनाक मौत हो गई। जिससे परिजनों में कोहराम मच गया।

Sarfaraz Warsi
Published on: 8 Aug 2024 9:34 AM GMT
barabanki news
X

बाराबंकी में सर्प दंश से एक ही रात्रि में तीन मासूम बच्चों ने गंवायी जान (न्यूजट्रैक)

Barabanki News: इन दिनों बारिश का मौसम चल रहा है। विषैले जीवों का आना-जाना लगातार बस्तियों में जारी है। जिससे लोग सचेत तो रहते हैं लेकिन आकस्मिक घटना का कोई ठिकाना नहीं होता है। ऐसा ही ताजा मामला सामने आया है। जहां पर एक ही रात्रि में एक ही गांव में दो परिवारों में विषैला सांप के काटने से तीन मासूम बच्चों की दर्दनाक मौत हो गई। जिससे परिजनों में कोहराम मच गया। एक परिवार के भाई-बहन और दूसरे परिवार का एक छोटा सा बच्चा सर्पदंश का शिकार हो गया। दोनों की रात्रि में ही मौत हो गयी। इस घटना से परिजनों में कोहराम मच गया है।

बता दें कि पूरा मामला जनपद बाराबंकी के घुँघटेर थाना क्षेत्र के कस्बा घुँघटेर का है जहां पर सोते समय 14 वर्षीय बालक हिमांशु को विषैले सर्प ने डस लिया तो वहीं सोहीपुर गांव के एक घर में रात को सोते समय 14 वर्षीय वेश और उसकी बहन शबनम को विषैला सर्प ने डस लिया। जिससे एक ही रात में दो परिवार के तीन बच्चों की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई। बच्चों की मौत से परिजनों में कोहराम मच गया।

स्थानीय लोगों की सूचना पर मौके पर पहुंचे स्थानीय थाना पुलिस ने दो सगे भाई-बहन सहित एक तीसरे बच्चे के शव को कब्जे में लेते हुए पोस्टमार्टम के लिए जिला मुख्यालय भेजा है। वहीं बच्चों की मौत से परिजनों और गांव में मातम का माहौल फैला हुआ है। उल्लेखनीय है कि बारिश के महीना में गांव के सभी लोग घर के बाहर सोते हैं और इस भीषण गर्मी में विषैला जानवर गांव की तरफ भागते हैं। जिसकी वजह से यह दर्दनाक हादसा हुआ है। क्योंकि दो अलग-अलग जगह पर विषैला सांप के काटने से तीन मासूम बच्चों की दर्दनाक मौत हो गई है इससे गांव में अफरा तापसी का माहौल व्याप्त है।

Shishumanjali kharwar

Shishumanjali kharwar

कंटेंट राइटर

मीडिया क्षेत्र में 12 साल से ज्यादा कार्य करने का अनुभव। इस दौरान विभिन्न अखबारों में उप संपादक और एक न्यूज पोर्टल में कंटेंट राइटर के पद पर कार्य किया। वर्तमान में प्रतिष्ठित न्यूज पोर्टल ‘न्यूजट्रैक’ में कंटेंट राइटर के पद पर कार्यरत हूं।

Next Story