×

Barabanki: पुलिस मुठभेड़ के बाद 5 शातिर चोर अरेस्ट, 3 के पैर में लगी गोली, चोरी का सामान भी बरामद

Barabanki News: क्षेत्राधिकारी ने बताया कि, 'ये सभी शातिर अपराधी बहराइच जिले के रहने वाले हैं। जिले में विभिन्न जगहों पर चोरी की बड़ी घटनाओं को अंजाम देते थे। इन अपराधियों गिरफ्तारी के बाद चोरी की घटनाओं पर अंकुश लगने की उम्मीद है।

Sarfaraz Warsi
Published on: 22 Dec 2023 11:01 AM GMT
Barabanki News
X

 पुलिस मुठभेड़ के बाद 5 शातिर चोर अरेस्ट (Social Media)

Barabanki News: उत्तर प्रदेश पुलिस अपराधियों पर अंकुश लगाने के लिए लगातार अभियान चला रही है। यूपी पुलिस इस दिशा में सख्त कार्रवाई कर रही है। इसी कड़ी में बाराबंकी पुलिस ने मुठभेड़ के दौरान 5 शातिर चोरों को गिरफ्तार किया। ये सभी चोरी की योजना बना रहे थे।

मुखबिर की सूचना पर मौके पर पुलिस पहुंची। पुलिस को देखते ही अपराधियों ने फायरिंग कर दी। मुठभेड़ के दौरान 3 बदमाशों के पैर में गोली लगी। पुलिस ने घायल अपराधियों को गिरफ्तार कर लिया। उनके कब्जे से भारी मात्रा में नकदी और चोरी का सामान बरामद हुआ है।

ऐसे दबोचे गए अपराधी

बाराबंकी पुलिस (Barabanki Police) ने गुरुवार देर रात चेकिंग अभियान चलाया। दरअसल, मुखबिर की सूचना के बाद नगर कोतवाली क्षेत्र के सूत मिल चौराहे के पीछे जंगल में अपराधियों के छुपे होने की सूचना मिली थी। बाराबंकी की क्राइम ब्रांच और नगर कोतवाली से जहांगीराबाद पुलिस की संयुक्त टीम ने मौके पर पहुंचकर अपराधियों की घेराबंदी की। पुलिस से घिरता देख अपराधियों ने पुलिस पर फायरिंग कर दी। पुलिस ने भी जवाबी कार्रवाई की। इसमें 3 अपराधी घायल हो गए।

गोली लगने से 3 घायल, सभी 5 गिरफ्तार

पुलिस की फायरिंग में तीन अपराधी घायल हुए। अपराधियों के पैर में गोली लगी। पुलिस ने तीनों को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया। वहीं, अन्य दो अपराधियों को भी पुलिस ने दबोच लिया। ये सभी शातिर अपराधी बहराइच जिले से संबंध रखते हैं। पुलिस ने पांचों अपराधियों को गिरफ्तार कर लिया है। अपराधियों ने खुलासा किया कि, वह बाराबंकी जिले में विभिन्न जगहों पर चोरी की घटनाओं को अंजाम देते थे।

सीओ बोले- अपराधियों ने कबूले कई गुनाह

बाराबंकी क्षेत्राधिकारी नगर बीनू सिंह ने बताया कि, 'ये सभी शातिर अपराधी बहराइच जिले के रहने वाले हैं। जिले में विभिन्न जगहों पर चोरी की बड़ी घटनाओं को अंजाम देते थे। इन अपराधियों गिरफ्तारी के बाद से चोरी की घटनाओं पर अंकुश लगने की उम्मीद है। इन सभी ने अपराधी में कबूल किया है कि जिले में हुई विभिन्न चोरियों में उनकी भागीदारी रही है। पुलिस की सख्त कार्रवाई से अपराधियों में दहशत है।'भी

aman

aman

Content Writer

अमन कुमार - बिहार से हूं। दिल्ली में पत्रकारिता की पढ़ाई और आकशवाणी से शुरू हुआ सफर जारी है। राजनीति, अर्थव्यवस्था और कोर्ट की ख़बरों में बेहद रुचि। दिल्ली के रास्ते लखनऊ में कदम आज भी बढ़ रहे। बिहार, यूपी, दिल्ली, हरियाणा सहित कई राज्यों के लिए डेस्क का अनुभव। प्रिंट, रेडियो, इलेक्ट्रॉनिक और डिजिटल मीडिया चारों प्लेटफॉर्म पर काम। फिल्म और फीचर लेखन के साथ फोटोग्राफी का शौक।

Next Story