Barabanki News: ट्रैक्टर ने साइकिल को मारी टक्कर, नाबालिक बहन की मौत, भाई घायल

Barabanki News:तेज रफ्तार ट्रैक्टर ने साइकिल को टक्कर मार दी। जिससे साइकिल सवार बालक गंभीर रूप से घायल हो गया। जबकि उसकी बहन की मौके पर मौत हो गई। ट्रैक्टर चालक मौके से फरार हो गया।

Sarfaraz Warsi
Published on: 17 Oct 2024 5:00 PM GMT
Tractor hits bicycle, minor sister dies, brother injured
X

ट्रैक्टर ने साइकिल को मारी टक्कर, नाबालिक बहन की मौत, भाई घायल: Photo- Newstrack

Barabanki News: उत्तर प्रदेश के जनपद बाराबंकी में आज एक तेज रफ्तार ट्रैक्टर ने साइकिल को टक्कर मार दी। जिससे साइकिल सवार बालक गंभीर रूप से घायल हो गया। जबकि उसकी बहन की मौके पर मौत हो गई। ट्रैक्टर चालक मौके से फरार हो गया। मौके पर पहुंची पुलिस ने बालिका के शव को कब्जे में ले लिया है और पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। उधर मौके पर ट्रैक्टर को कब्जे में लेकर पुलिस पूरे मामले की छानबीन में जुटी हुई है।

ट्रैक्टर ने साइकिल को टक्कर मार दी बालिका की मौत

मामला बाराबंकी जनपद के रामसनेहीघाट थाना क्षेत्र के कोटवा सड़क कस्बे का है। जहां चौराहे पर एक बच्चा अंश पुत्र मनभावन अपनी बहन आराध्य के साथ साइकिल से घूम रहा था। इसी बीच आ रहे हैं तेज रफ्तार ट्रैक्टर ने साइकिल को टक्कर मार दी। टक्कर इतनी जोरदार थी कि दोनों उछलकर सड़क पर जा गिरे।

घटना के बाद मौके पर तुरंत भीड़ इकट्ठी हो गई।घायलों को आनन फानन में अस्पताल ले जाया गया। जहां पर आराध्या पुत्री मनभावन 8 वर्ष की मौत हो चुकी थी। जबकि अंश पुत्र मनभावन 12 वर्ष गंभीर रूप से घायल हो गया। जिसका इलाज अस्पताल में चल रहा है।

पुलिस ने ट्रैक्टर को कब्जे में लिया

घटना के बाद सूचना पर पहुंची पुलिस ने ट्रैक्टर को कब्जे में ले लिया है। और ट्रैक्टर चालक घटना के बाद मौके से फरार हो गया।बच्ची के शव को पुलिस ने पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। और पूरे मामले की छानबीन कर विधिक कार्यवाही में जुटी हुई है।

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story