×

Barabanki News: "माफियाओं को जेल में भी लग रहा डर": ब्रजेश पाठक

Barabanki News: उत्तर प्रदेश के उपमुख्यमंत्री ब्रजेश पाठक आज चुनाव प्रचार के लिए बाराबंकी पहुंचे। यहां उन्होंने कहा कि प्रदेश के माफिया डरे हुए हैं। उन्हें जेल में भी डर लग रहा है।

Sarfaraz Warsi
Published on: 5 April 2024 10:37 AM GMT
ब्रजेश पाठक।
X

ब्रजेश पाठक। (Pic: Newstrack)

Barabanki News: लोकसभा चुनाव को लेकर भाजपा ने अपनी सोशल मीडिया टीम को सक्रिय कर दिया है। इसके लिए भाजपा ने आज बाराबंकी में लोकसभा उम्मीदवार राजरानी रावत के साथ सोशल मीडिया से जुड़े कार्यक्रताओं का सम्मेलन आयोजित किया। यह कार्यक्रम बाराबंकी के जीआईसी ऑडिटोरियम में आयोजित किया गया। इस कार्यक्रम में डिप्टी सीएम ब्रजेश पाठक बतौर मुख्य अतिथि के रूप में पहुंचे।


राजरानी हैं बाराबंकी से भाजपा प्रत्याशी

बता दें की बाराबंकी लोकसभा सीट पर भारतीय जनता पार्टी ने जिला पंचायत अध्यक्ष राजरानी रावत को उम्मीदवार बनाया है। शुक्रवार को बाराबंकी शहर के जीआईसी ऑडिटोरियम में उम्मीदवार राजरानी रावत के साथ सोशल मीडिया से जुड़े कार्यक्रताओं का सम्मेलन कार्यक्रम आयोजित किया गया। इस कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के रूप में उत्तर प्रदेश के डिप्टी सीएमब्रजेश पाठक और विशिष्ट अतिथि के रूप में प्रदेश महामंत्री व क्षेत्रीय प्रभारी संजय राय पहुंचे। कार्यक्रम को संबोधित करते हुए डिप्टी सीएम ब्रजेश पाठक ने कहा कि जितने भी गुंडा-माफिया हैं वो डरे हुए हैं। जेल में भी खतरा बता रहे हैं। सभी गुंडे-माफिया भागे हुए हैं।

विपक्ष पूरी तरह से साफ

मीडिया से बात करते हुए डिप्टी सीएम ब्रजेश पाठक ने कहा कि यहां बाराबंकी की लोकप्रिय प्रत्याशी राजरानी रावत प्रचंड बहुमत के साथ एकतरफा जीत रही हैं। विपक्ष पूरी तरह से साफ है,गठबंधन का यहां कोई असर नहीं है। बाराबंकी जनपद में मैं घूम कर देखा हूं, यहां जाति धर्म और संप्रदाय से हटकर सभी लोग भारतीय जनता पार्टी को अपना आशीर्वाद और समर्थन दे रहे हैं। माननीय प्रधानमंत्री जी की गरीब कल्याण योजनाएं जन-जन तक पहुंची हैं। लोगों का भरोसा बीजेपी पर और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी पर लगातार बढ़ा है। यहां बाराबंकी में और उत्तर प्रदेश में मोदी जी की लहर चल रही है। बाराबंकी में खास तौर पर हमने देखा कि विपक्ष पूरी तरह से साफ है।

Sidheshwar Nath Pandey

Sidheshwar Nath Pandey

Content Writer

मेरा नाम सिद्धेश्वर नाथ पांडे है। मैंने इलाहाबाद विश्विद्यालय से मीडिया स्टडीज से स्नातक की पढ़ाई की है। फ्रीलांस राइटिंग में करीब एक साल के अनुभव के साथ अभी मैं NewsTrack में हिंदी कंटेंट राइटर के रूप में काम करता हूं। पत्रकारिता के अलावा किताबें पढ़ना और घूमना मेरी हॉबी हैं।

Next Story