Barabanki News: जहांगीराबाद कस्बे में दो संदिग्ध व्यक्तियों के दिखने पर हंगामा, सूचना पर पहुंची पुलिस

Barabanki News: इन दोनों जहांगीराबाद थाना क्षेत्र में लगातार चोरों के होने का ग्रामीण दावा कर रहे हैं। लेकिन अभी तक थाना क्षेत्र में कोई चोरी की घटना नहीं घटी है

Sarfaraz Warsi
Published on: 14 Sep 2024 5:17 AM GMT
Barabanki News
X

Barabanki News (Pic: Newstrack)

Barabanki News: बाराबंकी जिले में इन दिनों चोरी की घटनाएं थमने का नाम नहीं ले रही है। आए दिन कहीं ना कहीं चोरी होने की बात पर जमकर हंगामा होता है। बीती शाम करीब 8:30 के आसपास जहांगीराबाद चौराहे पर दो व्यक्ति दिखाई दिए। इसके बाद ग्रामीणों ने उन्हें घेर लिया और चोर होने का दावा करने लगे। जिसकी सूचना मिलते ही जहांगीराबाद पुलिस मौके पर पहुंची और दोनों व्यक्तियों को अपने साथ ले गई। बताया जा रहा है कि दोनों व्यक्ति कहीं बाहर से आए हुए थे और शराब के नशे में धुत थे। पुलिस ने इनके पास से एक बाइक भी बरामद की है। स्थानीय निवासियों का दावा है की दोनों लोग चोर हैं।

पुलिस ने दी जानकारी

इस संबंध में जब थाना प्रभारी से फोन पर बातचीत की तो उन्होंने बताया कि दोनों व्यक्ति शराब के नशे में चूर थे। यह दोनों व्यक्ति कहीं बाहर के रहने वाले हैं। अभी पूरी तरीके से चीज यह बता नहीं पा रहे हैं। आरंभिक पूछताछ में ये खुद को मजदूर बता रहे हैं और यहां पर शराब पीने आए थे। दोनों व्यक्ति शराब के नशे में चूर हैं। छानबीन की जा रही है जैसे ही जानकारी पुख्ता होती है आपको जानकारी दे दी जाएगी।

ग्रामीणों को चोरी की आशंका

दरअसल इन दोनों जहांगीराबाद थाना क्षेत्र में लगातार चोरों के होने का ग्रामीण दावा कर रहे हैं। लेकिन अभी तक थाना क्षेत्र में कोई चोरी की घटना नहीं घटी है। पुलिस सभी व्यक्तियों से लगातार अनुरोध कर रही है कि किसी प्रकार की अफवाह ना फैलाएं। संदिग्ध व्यक्ति होने के मामले में पुलिस को सूचित करें। पुलिस छानबीन कर करेगी कार्रवाई। फिलहाल दोनों संदिग्ध व्यक्तियों से पुलिस पूछताछ कर रही है। नशे से बाहर आने के बाद ही दोनों सही जानकारी दे सकेंगे।

Sidheshwar Nath Pandey

Sidheshwar Nath Pandey

Content Writer

मेरा नाम सिद्धेश्वर नाथ पांडे है। मैंने इलाहाबाद विश्विद्यालय से मीडिया स्टडीज से स्नातक की पढ़ाई की है। फ्रीलांस राइटिंग में करीब एक साल के अनुभव के साथ अभी मैं NewsTrack में हिंदी कंटेंट राइटर के रूप में काम करता हूं। पत्रकारिता के अलावा किताबें पढ़ना और घूमना मेरी हॉबी हैं।

Next Story