Barabanki News: गाइड और नोट्स के सामूहिक नकल का वीडियो वायरल

Barabanki News: युवक ने आरोप लगाया कि उसे कॉलेज में बंधक बना लिया गया था और कॉलेज प्रशासन ने उसका मोबाइल भी छीन लिया था। काफी देर के बाद उसे उसका मोबाइल वापस दिया गया।

Sarfaraz Warsi
Published on: 27 Feb 2024 11:14 AM GMT
Barabanki News
X

Barabanki News (Pic:Newstrack)

Barabanki News: उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ से सटे जिले बाराबंकी से एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है। यहां LLB एग्‍जाम में छात्रों की सामूहिक नकल का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि किस तरह से परीक्षार्थी गाइड और नोट्स के साथ LLB का एग्‍जाम दे रहे हैं। जिस युवक ने सामूहिक नकल होने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल किया है, उसका आरोप है कि कॉलेज प्रशासन ने उसका मोबाइल छीन लिया और मुकदमा करने की भी धमकी दी है।

छात्र ने कॉलेज प्रशासन पर लगाया आरोप

यह पूरा मामला बाराबंकी के सफदरगंज थाना क्षेत्र अंतर्गत लक्ष्बर बजहा में स्थित सिटी लॉ कॉलेज का बताया जा रहा है। एक युवक ने यहां का वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। युवक ने वीडियो में आरोप लगाया कि सिटी लॉ कॉलेज में LLB के एग्‍जाम के दौरान जमकर सामूहिक नकल हो रही है। युवक ने आरोप लगाया कि उसे कॉलेज में बंधक बना लिया गया था और कॉलेज प्रशासन ने उसका मोबाइल भी छीन लिया था। काफी देर के बाद उसे उसका मोबाइल वापस दिया गया। युवक का आरोप है कि कॉलेज प्रशासन ने उसे धमकी दी है कि उसके खिलाफ मुकदमा लिख कर उसे फंसाया जाएगा। युवक ने वीडियो में सरकार से अपील भी करते हुए कहा कि इस तरह के कॉलेजों के खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई की जाए।

Durgesh Sharma

Durgesh Sharma

Next Story