Barabanki: ग्रामीणों ने चोर समझ कर तीन युवकों को पेड़ से बांधकर पीटा, वीडियो वायरल

Barabanki: पूरा मामला जनपद बाराबंकी के मोहम्मदपुर खाला थाना क्षेत्र के अंतर्गत दुहाई गांव से जुड़ा हुआ है। जहां पर गांव के बाहर जंगल में तीन युवकों के छिपे होने की जानकारी ग्रामीणों को मिली।

Sarfaraz Warsi
Published on: 31 Aug 2024 9:12 AM GMT
barabanki news
X

ग्रामीणों ने चोर समझ कर तीन युवकों को पेड़ से बांधकर पीटा (न्यूजट्रैक)

Barabanki News: क्षेत्र में लगातार बढ़ रही चोरी की घटनाओं से ग्रामीणों में दहशत का माहौल व्याप्त है जिसके चलते अब ग्रामीण क्षेत्र में चौकन्ने रहते हैं। इसी के चलते गांव के बाहर जंगल में छिपे तीन युवकों को ग्रामीणों ने चोर होने के शक में पकड़ा और उन्हें पेड़ से बांधकर बुरी तरह से पीटा है। तीनों युवकों के पिटाई का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। घटना की जानकारी होने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने युवकों को हिरासत में लेकर पूछताछ करने में जुट गई है और ग्रामीणों को पुलिस ने निर्देश दिए हैं किस तरह से किसी भी युवक को पेड़ में बांधकर उसकी पिटाई ना करें कोई भी यदि संदिग्ध लगता है तो उसकी सूचना तत्काल पुलिस को दें।

बता दें कि पूरा मामला जनपद बाराबंकी के मोहम्मदपुर खाला थाना क्षेत्र के अंतर्गत दुहाई गांव से जुड़ा हुआ है। जहां पर बीती रात्रि में गांव के बाहर जंगल में तीन युवकों के छिपे होने की जानकारी ग्रामीणों को मिली ग्रामीणों ने जंगल में घेराबंदी करते हुए तीनों युवकों को पकड़ लिया ग्रामीणों ने गांव के ही एक पेड़ में बांध दिया तीनों युवकों की ग्रामीणों ने पेड़ में बांधकर बुरी तरह से पिटाई की है। यूको के पेड़ में बांधने से लेकर पिटाई का वीडियो अब सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। स्थानीय लोगों की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने तीन युवकों को अपनी हिरासत में लेकर पूछताछ करने में जुट गई है।

उसके साथ ही पुलिस ने ग्रामीणों को सख्त निर्देश दिया है की कोई भी ग्रामीण इस तरह से कानून को अपने हाथ में ना ले तो कोई भी संदिग्ध व्यक्ति गांव में नजर आता है तो उसकी सूचना तत्काल पुलिस को दें तो वहीं दूसरी तरफ ग्रामीणों ने बताया है कि बीते कुछ दिनों से लगातार गांव में की चोरी की घटनाएं बढ़ गई हैं जिसकी वजह से गांव के सभी लोग अब चौकन्ने रहते हैं और यह तीनों युवक गांव के बाहर जंगल में छुपे हुए थे शायद चोरी की योजना बना रहे थे इसीलिए हम लोगों ने इनको पकड़ा और उनकी पिटाई की है तो वहीं दूसरी तरफ पुलिस पूरे मामले की गहनता से जांच पड़ताल करने में जुट गई है।

Shishumanjali kharwar

Shishumanjali kharwar

कंटेंट राइटर

मीडिया क्षेत्र में 12 साल से ज्यादा कार्य करने का अनुभव। इस दौरान विभिन्न अखबारों में उप संपादक और एक न्यूज पोर्टल में कंटेंट राइटर के पद पर कार्य किया। वर्तमान में प्रतिष्ठित न्यूज पोर्टल ‘न्यूजट्रैक’ में कंटेंट राइटर के पद पर कार्यरत हूं।

Next Story