×

Barabanki News: घर के बाहर कुत्ते को टहलाना पड़ा महंगा, पड़ोसी ने मारी गोली, पुलिस ने किया मुकदमा दर्ज

Barabanki News: पीड़ित कल्पना चतुर्वेदी का कहना है कि उनके मोहल्ले के अरविंद वर्मा के घर पर मीट रखा हुआ था, जिसको उनके पालतू कुत्ते ने खा लिया, जिससे वह काफी नाराज थे। साथ ही उन्होंने बताया कि पड़ोसी अरविंद वर्मा आए दिन उनसे लड़ाई झगड़ा और बहस किया करते थे। उनके पालतू कुत्ते को लेकर वह बेहद नाराज रहा करते थे।

Sarfaraz Warsi
Published on: 26 Sep 2023 2:23 PM GMT
Walking the dog outside the house proved costly, neighbor shot him, police filed case
X

घर के बाहर कुत्ते को टहलाना पड़ा महंगा, पड़ोसी ने मारी गोली, पुलिस ने किया मुकदमा दर्ज: Photo-Newstrack

Barabanki News: उत्तर प्रदेश के बाराबंकी जिले में सनसनीखेज वारदात सामने आई है। जहां एक पड़ोसी ने महिला से कहासुनी के बाद कुत्ते को गोली मार दी, जिससे कुत्ते की मौके पर ही मौत हो गई। पीड़ित महिला ने आरोपी के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ हत्या करने के प्रयास समेत कई धाराएं लगाई हैं। इस मामले में कार्रवाई करते हुए पुलिस ने कुछ लोगों को हिरासत में भी लिया है।

इस पूरे मामले पर पीड़ित कल्पना चतुर्वेदी का कहना है कि उनके मोहल्ले के अरविंद वर्मा के घर पर मीट रखा हुआ था, जिसको उनके पालतू कुत्ते ने खा लिया, जिससे वह काफी नाराज थे। साथ ही उन्होंने बताया कि पड़ोसी अरविंद वर्मा आए दिन उनसे लड़ाई झगड़ा और बहस किया करते थे। उनके पालतू कुत्ते को लेकर वह बेहद नाराज रहा करते थे।

पालतू कुत्ते को टहलाने को लेकर दो पड़ोसियों में विवाद

पुलिस में दर्ज शिकायत में कल्पना ने कहा कि वह प्रतिदिन अपने पालतू कुत्ते मैडी को टलहाने ले जाया करती थीं, जिसको लेकर मुहल्ले के ही अरविंद वर्मा आए दिन उनका विरोध करते थे, उनसे झगड़ने के साथ ही जान से मारने की धमकी भी देते थे।

फायरिंग की सूचना पर पहुंची बाराबंकी पुलिस ने घटना स्थल का जायजा लिया है। कुछ संदिग्ध लोगों को हिरासत में लेकर थाने भी ले गई है। नगर कोतवाल संजय मौर्य ने बताया कि महिला की शिकायत पर हत्या की कोशिश व अन्य धाराओं में केस दर्ज किया गया है। आरोपी के खिलाफ कानूनी कार्रवाई की जाएगी।

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story