Barabanki News: जंगली जानवर ने बनाया बछड़े को अपना शिकार, घटना से मची दहशत, पहले भी किया हमला

Barabanki News: जंगली जानवर की खबर मिलते ही वन विभाग और फॉरेंसिक टीम गांव पहुंची और छानबीन शुरू की है। गाय के बछड़े पर जंगली जानवर के हमले से ग्रामीण भयभीत है।

Sarfaraz Warsi
Published on: 6 Sep 2024 8:05 AM GMT
Barabanki News: जंगली जानवर ने बनाया बछड़े को अपना शिकार, घटना से मची दहशत, पहले भी किया हमला
X

जंगली जानवर ने बनाया बछड़े को अपना शिकार  (photo: social media )

Barabanki News: बाराबंकी जिले में देर रात एक जंगली जानवर ने गायक के बछड़े को अपना निशाना बनाया है। जंगली जानवर ने बछड़े का पेट फाड़ कर उसे मौत के घाट उतार दिया। सुबह घटना की जानकारी होते ही ग्रामीण भयभीत हो गए। घटना की जानकारी मिलते ही वन विभाग और फॉरेंसिक टीम ने गांव पहुंचकर छानबीन की। ग्राम प्रधान ने बताया कि किसी जंगली जानवर ने रात 2 बजे के बाद गाय के बछड़े पर हमला करके उसका पेट फाड़ दिया और सारा खून पीकर जंगल की ओर चला गया। घटना के बाद ग्रामीणों में डर का माहौल है। आज रात से सभी ग्रामीण अपने बच्चों और जानवरों की रखवाली करेंगे। बता दे कि बाराबंकी जिले में जंगली जानवर के हमले की यह तीसरी घटना है।

पूरा मामला बाराबंकी जिले में टिकैतनगर थाना क्षेत्र के नसीमपुर गांव का है। इस गांव के कुछ दूर पर काफी बड़ा जंगल है। बताया जा रहा है कि इसी जंगल से गुरुवार रात 2 बजे के बाद एक जंगली जानवर गांव में घुस आया। जंगली जानवर ने गांव के बाहर एक छप्पर के नीचे बंधे डेढ़ महीने के गाय के बछड़े पर हमला बोल दिया। जंगली जानवर ने बछड़े का पेट फाड़ डाला, जिससे बछड़े की मौत हो गई। ग्रामीणों ने इस घटना की खबर वन विभाग को दी। जंगली जानवर की खबर मिलते ही वन विभाग और फॉरेंसिक टीम गांव पहुंची और छानबीन शुरू की है। गाय के बछड़े पर जंगली जानवर के हमले से ग्रामीण भयभीत है। ग्रामीणों ने बताया कि गांव के कुछ दूर पर जंगल है लेकिन अभी तक ऐसी कोई घटना नहीं हुई न ही कोई खूंखार जंगली जानवर इस जंगल में रहता है। यह जंगली जानवर कौन है जिसने बछड़े पर हमला किया है इसकी जानकारी नहीं है।

यह पहली घटना नहीं

ग्राम प्रधान ने बताया कि किसी जंगली जानवर ने रात 2 बजे के बाद गाय के बछड़े पर हमला करके उसका पेट फाड़ दिया और सारा खून पीकर जंगल की ओर चला गया है। घटना के बाद ग्रामीणों में डर का माहौल है। आज रात से सभी ग्रामीण अपने बच्चों और जानवरों की रखवाली करेंगे। वहीं दो दिन पहले जैदपुर थाना क्षेत्र में नहर किनारे बकरी चराने गई दो बच्चियों पर जंगली जानवर ने हमला कर दिया था। हमले में एक को गंभीर चोटें आईं थी। वहीं पड़ोस के बोजा गांव में एक ग्रामीण भी जंगली जानवर के हमले में घायल हुआ था। वहीं बुधवार की रात मोहम्मदपुर खाला थाना क्षेत्र के लालपुर करौता में देर शाम को एक घर में घुसे पागल सियार ने चार सदस्यों पर हमला बोलकर उन्हें घायल कर दिया था। घटना के बाद ग्रामीणों ने सियार को घेर कर मार डाला था। टिकैतनगर थाना क्षेत्र के नसीमपुर गांव में जंगली जानवर के हमले की यह तीसरी घटना है।



Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story