Barabanki News: बाराबंकी में भेड़िये का खौफ, अब मंझौनी गांव में दिखा जंगली जानवर

Barabanki News: ग्रामीणों की सूचना पर वन विभाग की टीम ने मौके पहुंचकर कॉबिंग की और ग्रामीणों को हिदायत देते हुए कहा की कोई भी रात के समय बाहर न निकले।

Sarfaraz Warsi
Published on: 2 Sep 2024 4:16 AM GMT (Updated on: 2 Sep 2024 5:47 AM GMT)
Barabanki News: बाराबंकी में भेड़िये का खौफ, अब मंझौनी गांव में दिखा जंगली जानवर
X

मंझौनी गांव में दिखा जंगली जानवर   (फोटो: सोशल मीडिया )

Barabanki News: बाराबंकी में थाना क्षेत्र के ग्राम पुरैना में जंगली जानवर की दहशत के बाद अब ग्राम मंझौनी के ग्रामीणों को जंगली जानवर का डर सताने लगा है। कल शाम ग्रामीण जंगली जानवर की आहट सुनकर सहम गए। इसकी जानकारी वन विभाग को दी गई। सूचना पाते ही वन क्षेत्राधिकार शहजादा इस्लामुद्दीन ने अपनी टीम के साथ मौके पर पहुंचकर जांच पड़ताल करने के पश्चात ग्रामीणों को सतर्क रहने की हिदायत दी है।

आपको बता दें कि कल शाम ग्राम पंचायत मंझौनी के ग्रामीण जंगली जानवर की आवाज सुनकर डर गए। ग्रामीणों ने बताया कि सुबह करीब 10 बजे गांव जाने वाले मार्ग के निकट स्थित आंगनबाड़ी भवन के पीछे जंगल में एक जंगली जानवर दिखायी पड़ा। जिसे देखने के लिए मौके पर ग्रामीणों की भीड़ एकत्रित हो गई। जिसकी आहट पाकर जंगली जानवर वहां से भाग निकला। फिलहाल ग्रामीणों की सूचना पर वन विभाग की टीम ने मौके पर पहुंचकर कॉबिंग की और ग्रामीणों को हिदायत देते हुए कहा कि कोई भी रात के समय बाहर न निकले। सभी लोग सतर्क रहें।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story