×

Barabanki News: मामूली विवाद पर दबंगों ने युवक को मारी गोली, हालत गंभीर

Barabanki News: मामूली बात को लेकर दबंगो ने युवक को मारी गोली ,युवक गंभीर रूप से घायल अस्पताल में भर्ती। मौके पर एसपी सहित भारी पुलिस बल मौजूद।

Sarfaraz Warsi
Published on: 7 Oct 2023 3:16 AM GMT
Barabanki News
X

Barabanki News  (photo: social media )

Barabanki News: बाराबंकी जिले के मसौली थाना क्षेत्र के ग्राम मोहम्मदपुर बाहु मे मामूली कहासुनी के बाद एक पक्ष द्वारा एक 22 वर्षीय युवक को गोली मार दी । गंभीर रूप से घायल युवक को जिला अस्पताल मे भर्ती कराया गया। जिसकी हालात गंभीर होने पर ट्रामा सेन्टर लखनऊ रेफर किया गया है। सूचना पर पुलिस अधीक्षक सहित कई थानाओ की पुलिस मौक़े पर मौजूद है।

आपको बता दे कि मसौली थाना क्षेत्र की सहादतगंज पुलिस चौकी के अंतर्गत ग्राम मोहम्मदपुर बाहु मे शुक्रवार की देर रात्रि उस समय गोली की आवाज सुनकर अफरातफरी मच गयी जब शिव प्रसाद गौतम का 22 वर्षीय पुत्र ज्ञानसिंह घर से थोड़ी दूरी पर रखे छप्पर के नीचे सो रहा था। तभी गाँव के ही कमलेश यादव अपने तीन पुत्रो रमेश यादव, सुनील यादव व अनिल यादव के साथ पहुंच कर कहासुनी करते हुए ज्ञान सिंह को गोली मार दी। गोली की आवाज सुनते ही पूरे गाँव मे अफरातफरी मच गयी।

सूचना पाते ही मौक़े पर पहुंची मसौली पुलिस ने घायल को आनन फानन मे जिला अस्पताल मे भर्ती कराया। गोली सीने मे लगने के कारण गंभीर हालात मे ट्रामा सेन्टर लखनऊ रेफर किया गया है। जहां पर घायल युवक का इलाज किया जा रहा है । पुलिस आरोपियों की तलाश में जुटी है ।

गाँव मे दहशत का माहौल

दरअसल, मामले की जानकारी होने पर बाराबंकी के पुलिस अधीक्षक दिनेश कुमार सिंह, सीओ रामनगर हर्षित चौहान सहित थाना रामनगर, बदोंसराय , सफदरगंज की पुलिस मौक़े पर मौजूद है। घटना के बाद पूरे गाँव मे दहशत का माहौल है तथा पुलिस की छावनी बनी हुई है।पुलिस अधीक्षक ने बताया की घायल युवक का इलाज कराया जा रहा है और घटना कारित करने वाले लोगो की तलाश में पुलिस छापेमारी कर रही है जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर विधिक करवाई की जाएगी ।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story