×

Barabanki News: युवक का चचेरी बहन से था प्रेम प्रसंग, दोनों ने कर ली आत्महत्या, एक ने श्मशान घाट तो दूसरे ने लगाई घर में फांसी

Barabanki News: दोनों की मौत के बाद परिवारों में कोहराम मचा हुआ है। घटना के बाद इसकी सूचना पुलिस को दी गई। घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा है।

Sarfaraz Warsi
Published on: 20 Oct 2023 2:03 AM GMT
Barabanki News
X

Barabanki News (photo: social media )

Barabanki News: बाराबंकी जिले में एक प्रेमी युगल के आत्महत्या कर लेने का मामला सामने आया है। बताया जा रहा है कि एक 23 वर्षीय युवक का अपनी चचेरी बहन के साथ प्रेम प्रसंग चल रहा था। चचेरी बहन की 1 दिन बाद शादी होने वाली थी, इसी के चलते युवक ने घर से निकलकर गांव के बाहर शमशान घाट पर लगे एक पेड़ से फांसी का फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। वहीं युवती ने घर में फांसी लगा ली। दोनों की मौत के बाद परिवारों में कोहराम मचा हुआ है। घटना के बाद इसकी सूचना पुलिस को दी गई। घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। पुलिस पूरे मामले की जांच पड़ताल कर रही है।

पूरा मामला बाराबंकी जिले में सफदरगंज थाना क्षेत्र के केसरीपुर मजरे रसौली गांव का है। यहां के रहने वाले 23 वर्षीय धर्मराज रावत पुत्र राम सजीवन ने घर में बिना किसी को बताए गांव के बाहर शमशान घाट में लगे एक पेड़ से फांसी का फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। जानवरों को चलकर घर वापस आ रहे गांव के एक व्यक्ति ने शव को देखकर मृतक युवक के परिजनों को इसकी सूचना दी। घटना की सूचना मिलती ही आनन-फानन में युवक के परिजन मौके पर पहुंचे।

परिवार में युवक और युवती की मौत के बाद कोहराम

युवक धर्मराज की मौत के कुछ देर बाद उसकी 20 वर्षीय चचेरी बहन माधुरी देवी पुत्री रामदीन का शव घर के पास बने एक कमरे में फांसी के फंदे से लटकता मिला। मृतक युवती माधुरी का किसान यूनियन द्वारा कराए जाने वाले सामूहिक विवाह कार्यक्रम में शुक्रवार 20 अक्टूबर को विवाह होना था। परिवार में युवक और युवती की मौत के बाद कोहराम मच गया। परिजनों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। युवक और युवती के आत्महत्या करने की सूचना मिलते ही सफदरगंज पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने दोनों शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। बताया जा रहा है कि युवक का चचेरी बहन के साथ प्रेम प्रसंग था। युवती की एक दिन बाद शादी होनी थी इसी के चलते दोनों ने आत्महत्या कर ली। फिलहाल पुलिस पूरे मामले की जांच पड़ताल कर रही है।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story