Barabanki News: ट्रैक्टर से कुचलकर युवक की मौत, भाई ने दो लोगों पर लगाया हत्या करने का आरोप

Barabanki News: मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा। पुलिस फिलहाल पूरे मामले की जांच में जुटी है।

Sarfaraz Warsi
Published on: 11 Oct 2024 11:22 AM GMT
Barabanki News: ट्रैक्टर से कुचलकर युवक की मौत, भाई ने दो लोगों पर लगाया हत्या करने का आरोप
X

ट्रैक्टर से कुचलकर युवक की मौत   (फोटो: सोशल मीडिया )

Barabanki News: बाराबंकी में टेंट हॉऊस पर काम करने वाले एक युवक की संदिग्ध परिस्थितियों में ट्रैक्टर के नीचे कुचलकर दर्दनाक मौत हो गई। मृतक के भाई ने टेंट हाउस व्यवसायी समेत दो लोगों पर बकाया रुपया न देने के लिए शराब पिलाकर हत्या कर देने का आरोप लगाया है। वहीं युवक की मौत की खबर सुनते ही परिजनों और ग्रामीणों में हड़कंप मच गया। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा। पुलिस फिलहाल पूरे मामले की जांच में जुटी है।

बता दें पूरा मामला बाराबंकी में थाना क्षेत्र जैदपुर की ग्राम पंचायत रहीमाबाद सतावां का है। जहां के निवासी हरिराम (28) गांव में ही स्थित एक टेंट हाउस पर नौकरी करता था। टेंट हाउस का ट्रैक्टर स्टार्ट नहीं हो रहा था जिसे वह नीचे लेटकर सही कर रहा था। इसी बीच ट्रैक्टर के पहिये के नीचे कुचल कर वह गंभीर रूप से घायल हो गया। मौके पर पहुंची पुलिस ने उसे बाहर निकाला और आनन-फानन में जिला अस्पताल ले जाया गया। जहां डाक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

जांच की मांग

वहीं मृतक हरिराम के परिजन मौत को संदिग्ध बताकर जांच की मांग कर रहे हैं। फिलहाल पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। मृतक युवक हरिराम के बड़े भाई ने जैदपुर थाने पर दो लोगों के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज करने के लिए नामजद तहरीर दी है। इसके अलावा मुख्यमंत्री जनवाई पोर्टल पर भी कार्रवाई के लिए गुहार लगाई है। पुलिस का कहना है कि जांच कर रही है।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story