×

Bareilly Accident: अभी-अभी बरेली में दर्दनाक हादसा, कार-ट्रक के उड़े चीथड़े, 5 की मौत

Bareilly Latest News : उत्तर प्रदेश के बरेली जनपद में मंगलवार को सुबह उत्तराखंड से हरदोई जा रही है कार और ट्रक के बीच टक्कर हो गई। इस भीषण सड़क हादसे में 5 लोगों की मौत हो गई है।

Bishwajeet Kumar
Written By Bishwajeet Kumar
Published on: 21 Jun 2022 4:50 AM GMT
Bareilly Accident
X

Bareilly Accident (Image Credit : Social Media)

Bareilly News : उत्तर प्रदेश के बरेली (Bareilly Hadsa) जनपद में मंगलवार को सुबह सुबह ही एक भीषण सड़क हादसा हो गया। एक तेज रफ्तार ट्रक और कार के बीच हुई भीषण भिड़ंत के कारण 5 लोगों की मौत हो गई। मामले की सूचना मिलते ही मौके पर पुलिस ने पहुंचकर शव को कार से बाहर निकाल पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस ने बताया कि फिलहाल ट्रक चालक ट्रक को छोड़कर मौके से फरार हो गया है जिसकी तलाश की जा रही है।

रॉन्ग साइड मुड़ने से हुआ हादसा

बरेली में यह भीषण सड़क हादसा मंगलवार को सुबह 3:30 बजे के करीब हुआ। जहां एक स्विफ्ट डिजायर कार लालपुर चौराहे पर अचानक से लखनऊ की ओर रॉन्ग साइड मुड़ गई। जिसके कारण सामने से आ रही तेज रफ्तार ट्रक और स्विफ्ट डिजायर कार के बीच जोरदार टक्कर हो गई। भोर के वक्त अंधेरा होने के कारण ड्राइवर ठीक तरीके से देख नहीं सका। इस जोरदार टक्कर के बाद इस हादसे में कार सवार पांच लोगों की मौत हो गई है।

हादसे की सूचना मिलते ही इज्जतनगर पुलिस के सीओ अपनी टीम के साथ घटनास्थल पर पहुंचे। जहां कड़ी मशक्कत के बाद किसी तरह शव को कार से बाहर निकाल कर एंबुलेंस के जरिए पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया। पुलिस की ओर से बताया गया कि यह टक्कर इतनी जोरदार थी कि स्विफ्ट कार के परखच्चे उड़ गए हैं। हमने इस हादसे के बारे में मृतकों के परिजनों को सूचना दे दी है फिलहाल ट्रक को हाईवे से हटाकर रास्ता खाली कर दिया गया है।

उत्तराखंड के रहने वाले थे मृतक

बरेली सड़क हादसे में मारे गए सभी मृतक उत्तराखंड के नैनीताल जिले के रहने वाले थे। यह सभी लोग अपने किसी निजी काम के लिए नैनीताल के रामनगर इलाके से यूपी के हरदोई जा रहे थे। मगर तभी बरेली के बाईपास हाईवे पर लालपुर चौराहे के निकट इनके कार की टक्कर एक तेज रफ्तार ट्रक से हो गई। इस हादसे में कार में सवार मोहम्मद सगीर (53), मुजम्मिल (36), इमरान खान (38) मोहम्मद फरीद (35) और मोहम्मद ताहिर (40) मृत्यु हो गई।

Bishwajeet Kumar

Bishwajeet Kumar

Next Story