×

बदमाशों ने बीजेपी नेत्री पर जमकर बरसाई गोलियां, नाजुक हालत में अस्पताल में भर्ती

बहेड़ी में बाइक सवार दो अज्ञात बदमाशों ने  दिनदहाड़े नगर के मोहल्ला जाजूनागर के पास नदेली रोड पर स्कूटी से जा रही गरीबपुरा की ग्राम प्रधान एवं भाजपा नेत्री संतोष भारती के गोली मार दी।

Aditya Mishra
Published on: 27 Nov 2019 2:46 PM GMT
बदमाशों ने बीजेपी नेत्री पर जमकर बरसाई गोलियां, नाजुक हालत में अस्पताल में भर्ती
X

बरेली: बहेड़ी में बाइक सवार दो अज्ञात बदमाशों ने दिनदहाड़े नगर के मोहल्ला जाजूनागर के पास नदेली रोड पर स्कूटी से जा रही गरीबपुरा की ग्राम प्रधान एवं भाजपा नेत्री संतोष भारती के गोली मार दी।

जिससे वो लहुलोहांन होकर गिर पड़ीं कुछ ही दूरी पर आ रही पीआरवी 112 की टीम ने हमलावरों को पकड़ने की कोशिश की तब तक बाइक मौके पर छोड़ कर दोनों हमलावर मौके से फ़रार हो गए।

ये भी पढ़ें...रायबरेली: प्रदूषण के खतरे को देखते हुए डीएम ने जारी की एडवाइजरी

आनन-फ़ानन में सन्तोष भारती को सीएचसी ले जाया गया जहां गम्भीर हालत के चलते उनको बरेली रेफ़र कर दिया गया| उधर दिन दहाड़े हुए इस गोली काण्ड से इलाके में हड़कंप मच गया।

आनन-फ़ानन में एसएसपी शैलेश कुमार पाण्डे मौके पर पहुंचे और घटना स्थल का मोआयना किया जिसके बाद एसपी देहात डॉ.संसार सिंह बहेड़ी कोतवाली पहुंच कर पूरे मामले की पड़ताल में जुटे हैं।

बताया जा रहा है कि बे ख़ौफ़ हमलावरों ने संतोष भारती के दो गोलियां मारी जिससे उनकी हालत गम्भीर बनी हुई है |पुलिस के मुताबिक पीड़ित पक्ष द्वारा मामले की नामजद तहरीर दी गई है वहीं पुलिस ने एक शख्स को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू कर दी है।

ये भी पढ़ें...बरेली: नशबंदी के दौरान महिला की मौत, परिजनों ने किया हंगामा

Aditya Mishra

Aditya Mishra

Next Story