Bareilly News: डीजे पर डांस के लिए बच्चों के बीच खूनी लड़ाई, दोनों में क्या हुआ ऐसा कि मिली मौत

Bareilly News: डीजे पर डांस के दौरान दो बच्चों में हुई लड़ाई के दौरान एक बच्चे ने दूसरे बच्चे के सिर पर कांच की बोतल से हमला कर दिया। जिससे दूसरा बच्चा लहूलुहान होकर नीचे गिर पड़ा और उसकी मौत हो गई।

Prashant Dixit
Published on: 12 Feb 2023 5:25 AM GMT
Bareilly News
X

 घटना के बारे में बताते पुलिस अधिकारी (सोशल मीडिया)

Bareilly News: यूपी के बरेली में शादी समारोह में डीजे पर डांस करते वक्त दो बच्चों में हुई लड़ाई के दौरान एक बच्चे ने दूसरे की हत्या कर दी। एक बच्चे ने दूसरे बच्चे के सिर पर कांच की बोतल से हमला कर दिया। जिससे दूसरा बच्चा लहूलुहान होकर नीचे गिर पड़ा और उसकी मौत हो गई। जिस घटना के बाद शादी समारोह में हड़कंप मच गया। मृतक बच्चे के परिजनों ने आरोपी बच्चे के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है।

डांस के दौरान बच्चों में विवाद

एक शादी समारोह में 11 साल का कमल और एक 12 साल का बच्चा डीजे पर डांस कर रहा था। उसी डांस के दौरान किसी बात को लेकर दोनों बच्चे आपस में लड़ने लगे। इस दौरान उस बच्चे ने सॉस की बोतल उठाकर कमल के सिर पर मार दी। जिससे उसका सिर फट गया और खून से लथपथ डीजे पर गिर गया। इसके बाद परिजन तत्काल अस्पताल ले गए। जहां से हालत गंभीर होने पर बरेली रेफर किया गया। यहां कमल की मौत हो गई। जिसकी सूचना के बाद परिवार में कोहराम मच गया। परिजनों का रो रो कर बुरा हाल है।

एसएसपी का यह बयान

वहीं इस मामले में एसएसपी अखिलेश चौरसिया ने बताया, थाना नवाबगंज में शुक्रवार रात में एक शादी समारोह चल रहा था। इसमें डीजे में 12 साल का लड़का डांस कर रहा था। उसी के साथ कमल भी डंस कर रहा था। वहीं कुछ विवाद हुआ तो उसने कमल के सिर पर सॉस की बोतल मार दी। इससे कमल गंभीर रूप से घायल हो गया। जिसके बाद कमल को हॉस्पिटल ले जाया गया, जहां उसकी मौत हो गई। इस मामले में एफआईआर दर्ज कर आगें की कार्यवाई की जाएगी। पुलिस का कहना है कि बच्चे की उम्र को देखते हुए एक्शन कार्यवाही होगी।

Prashant Dixit

Prashant Dixit

Next Story