×

Bareilly News: शराब के नशे में खा गया नमक मिर्च लगाकर पिल्लों की पूंछ और कान, एफआईआर दर्ज

Bareilly News: पिल्लों की चीख पुकार सुनकर पड़ोसियों का ध्यान गया तो देखा पिल्लों की पूंछ और कान से खून बह रहा है। जिस पर पुलिस को सूचना दी गई।

Network
Newstrack Network
Published on: 15 Dec 2022 3:17 AM GMT
Bareilly News
X

नशे में खा गया नमक मिर्च लगाकर पिल्लों की पूंछ और कान (photo: social media)

Bareilly News: बरेली जिले में शराब के नशे में एक व्यक्ति ने दो पिल्लों की पूंछ और कान पर नमक लगाकर और उन्हें शराब में मिलाकर खा लिया। घटना बरेली जिले के फरीदपुर इलाके की एसडीएम कॉलोनी की है। पिल्लों की चीख पुकार सुनकर पड़ोसियों का ध्यान गया तो देखा पिल्लों की पूंछ और कान से खून बह रहा है। जिस पर पुलिस को सूचना दी गई। पुलिस के अनुसार, दोनों पिल्लों से खून बह रहा था, क्योंकि उस व्यक्ति ने उनमें से एक का कान और दूसरे की पूंछ काटकर उन्हें शराब पिला दी थी। पिल्लों की हालत गंभीर है और फिलहाल दोनों का इलाज चल रहा है।

पुलिस के अनुसार, आरोपी मुकेश वाल्मीकि और एक अन्य व्यक्ति ने एक साथ शराब पी रहे थे, जब उन्होंने यह अमानवीय कृत्य किया। धीरज पाठक के रूप में पहचाने गए एक व्यक्ति और जानवरों के कल्याण के लिए काम करने वाले संगठन पीपुल फॉर एनिमल्स के एक सदस्य ने स्थानीय पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज की, जिसके बाद पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ पशु क्रूरता अधिनियम के तहत मामला दर्ज किया है।

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक अखिलेश चौरसिया ने जांच शुरू की और आरोपियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई करने के निर्देश दिए। यह पहली बार नहीं है जब बरेली जिले में पशु क्रूरता के मामले सामने आए हैं।

पूंछ और कान खाने वाला व्यक्ति

जानकारी के मुताबिक शराब के नशे में पिल्लों की पूंछ और कान खाने वाला व्यक्ति अब साथी के साथ फरार है। उसके करीबियों द्वारा यह कहा जा रहा है कि उसने इन पिल्लों को पाला था और वह चाहता था कि बड़े होकर यह पिल्ले डाबर मैन की तरह दिखें इसलिए उनके कान और पूंछ काट दी। उसका मकसद था इन्हें आकर्षक बनाने का। पिल्लों की पूंछ और कान खाने की बात से वो इनकार कर रहे हैं। लेकिन पुलिस को पिल्लों के कान व पूंछ नहीं मिले हैं।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story