TRENDING TAGS :

Aaj Ka Rashifal

बरेली: शार्ट सर्किट से लगी आग, सात साल के बच्चे की मौत

बरेली के बहेड़ी थाना क्षेत्र के मोहम्मदपुर में एक गरीब रिक्शा चालक के घर में आग लग गई। इस दौरान एक सात साल के मासूम बच्चे की मौत हो गई। जबकि हादसे में मृतक बच्चे की मां और एक मासूम झुलस गई। मामले की जानकारी होते ही हड़कंप मच गया। जब तक लोग आग बुझाने का प्रयास करते तब घर में रखा हुआ सामान राख हो गया।

Aditya Mishra
Published on: 26 Feb 2019 5:52 AM GMT
बरेली: शार्ट सर्किट से लगी आग, सात साल के बच्चे की मौत
X

बरेली: बरेली के बहेड़ी थाना क्षेत्र के मोहम्मदपुर में एक गरीब रिक्शा चालक के घर में आग लग गई। इस दौरान एक सात साल के मासूम बच्चे की मौत हो गई। जबकि हादसे में मृतक बच्चे की मां और एक मासूम झुलस गई। मामले की जानकारी होते ही हड़कंप मच गया। जब तक लोग आग बुझाने का प्रयास करते तब घर में रखा हुआ सामान राख हो गया।

जानकारी के अनुसार घटना की जानकारी होते ही बहेड़ी पुलिस मौके पर पहुंच गई। पुलिस ने बच्चे का शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया साथ ही आग की चपेट में आये बच्चे को भी इलाज के लिए डॉक्टर के पास भेजा। मृतक के चाचा ने बताया कि उसके भाई आविद के घर के पास अनीस के बिजली की केबिल जा रही थी अचानक केबिल में ब्लास्ट हुआ।

जिससे उसके भाई के घर में आग लग गई। इस हादसे में उसके भतीजे की मौत हो गई जबकि उसकी भाभी और भतीजे को बचा लिया। इस घटना में अनीश का सबकुछ जलकर राख हो गया। वही मृतक आमिर की माँ का बेटे को खोने के बाद हाल बेहाल है बही हर कोई शख्स घटना के लिए अपना दुःख जता रहा है।

ये भी पढ़ें...बरेली: टाटा मैजिक ने एक ही परिवार के तीन लोगों को कुचला, मौत

Aditya Mishra

Aditya Mishra

Next Story