×

अनोखी शादी देखने के लिए हजारों की संख्या में उमड़ी भीड़

रामनगर ब्लाक क्षेत्र के गांव आलमपुर कोर्ट में एक अनोखी शादी हुई है।

Vivek Singh
Published on: 4 July 2021 5:39 PM GMT (Updated on: 4 July 2021 5:50 PM GMT)
Anokhi Shaadi
X

हेलीकॉप्टर से दुल्हन को विदा कराकर गांव पहुंचा दूल्हा (फोटो साभार-सोशल मीडिया)

Bareilly News: रामनगर ब्लाक क्षेत्र के गांव आलमपुर कोर्ट में एक अनोखी शादी हुई जिसमें उझानी से विदाई हेलीकॉप्टर से हुई और आलमपुर कोर्ट में उतारा गया इस शादी में प्रशासन की बड़ी चाक-चौबंद व्यवस्था रही। मामला आलमपुर कोर्ट पूर्व ब्लाक प्रमुख श्रीपाल सिंह लोधी के बेटे उमेंद्र की शादी का है, जोकि शादी से पहले आलमपुर कोर्ट के प्रधान चुने गए हैं। इनकी शादी एक यादगार व इतिहास में लिखे जाने वाली हुई। पहली बार ब्लॉक ग्राम रामनगर क्षेत्र में हेलीकॉप्टर से दूल्हा दुल्हन अपने गांव पहुंचे।

यहां क्षेत्रवासियों में बड़ा उत्साहा देखने को मिला। ओमेंद्र सिंह लोधी से इसके बारे में मालूम किया गया कि आप पहली बार शादी से पहले प्रधान चुने गए हैं जनता के बारे में क्या कहना चाहेंगे। उन्होंने कहा, हम जनता के आभारी हैं जनता ने जो हम पर विश्वास किया है, हम उसको कभी टूटने नहीं देंगे। ग्राम प्रधान सुनीता वर्मा पति ओमेंद्र सिंह लोधी ने कहा यह मेरी बचपन से इच्छा थी कि मैं हेलीकॉप्टर में बैठूं। मेरी इच्छा, मेरे पापा ने पूरी की। मैं अपने माता-पिता का सदा आभारी रहूंगा। जब भी मैंने कोई चीज अपने माता-पिता से मांगी है, कभी भी इनकार नहीं किया। आज जो कुछ भी हूं अपने माता-पिता के आशीर्वाद से हूँ।


मैं उनको बारमबार प्रणाम करता हूं। वहीं श्रीपाल सिंह लोधी ने बताया यह शादी तो 25 दिसंबर, 2020 को ही हो गई थी। आज जो कि गई हैं वो सिर्फ रसम अदा की गई है। इस व्यवस्था में थाना सिरौली से एसएसआई सूपेन्द्र मलिक, एसआई राहुल सिंह, कांस्टेबल वीरेंद्र सिंह, कांस्टेबल राजा सिंह, बड़ागांव चौकी इंचार्ज सुशील कुमार, कांस्टेबल बड़ागांव चौकी संजय जोशी, कांस्टेबल बड़ागांव चौकी रोहन सिंह आदि स्टाफ मौजूद रहा।

Raghvendra Prasad Mishra

Raghvendra Prasad Mishra

Next Story