×

दहेज को लेकर महिला के साथ किया ऐसा बर्ताव, जानकर हैरान हो जाएंगे आप

समाज में दहेज एक कुरीती है और समाज को चाहिए की जल्द से जल्द उससे छुटकारा ले। क्योंकी देहज एक सामाजिक बुराई है और इसमें...

Vivek Singh
Report Vivek SinghPublished By Deepak Raj
Published on: 5 July 2021 12:32 PM GMT
पिड़िता की फोटो
X
पिड़िता की फोटो

बरेली क्राइम न्यूज- समाज में दहेज एक कुरीती है और समाज को चाहिए की जल्द से जल्द उससे छुटकारा ले। क्योंकी देहज एक सामाजिक बुराई है और इसमें हम और आप सभी एक दिन इस दलदल में जरुर फंसेंगे। वहीं मुस्लिम समाज में तीन तलाक का चलन भी बहुत ही गंदा व भेदभाव पूर्ण है इससे जल्द से जल्द छुटकारा लोगों को ले लेनी चाहिए अन्यथा समाज गलत रास्ते पर चल पड़ेगा।


आपको बता दें की बरेली में तीन तलाक का मामला सामने आया है आरोप है कि उसके पति ने उससे 5 लाखों रुपए और कार की मांग की जिसे नहीं देने पर उसके साथ मारपीट करते थे। लड़की के माता पिता के द्वारा उसके पति के मांग नहीं पूरी करने के बाद उसे घर से निकाला और फिर तलाक दे दिया। पीड़िता आशिया बी ने एडीजी ऑफिस पहुंचकर अपने पति और ससुरालवालों पर कार्रवाई की मांग की है। पीड़िता का कहना है उसका मायका बीडीए कॉलोनी मथुरापुर सीबीगंज में है।


पिड़िता की फोटो


उसकी शादी किला थाना क्षेत्र के स्वाले नगर के रहने वाले युवक से हुई थी। शादी के 2 महीने बाद से उसे प्रताड़ित किया जाने लगा। लगातार उससे पैसों की मांग होने लगी। उसने अपने पिता से दो बार पैसे लेकर दिए। इसके बाद भी पैसों की मांग कम नहीं हुई। पीड़िता का कहना है अब उसका पति उससे 5 लाख रुपए और कार की डिमांड कर रहा था। डिमांड पूरी ना होने पर उसे मारपीट कर तीन तलाक देकर घर से निकाल दिया। पीड़िता ने एडीजी ऑफिस पहुंचकर ससुरालवालों और पति के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है।

Deepak Raj

Deepak Raj

Next Story