×

लॉकडाउन तोड़ने वालों को पुलिस ने दौड़ाकर पीटा, भीड़ ने किया पथराव

उत्तर प्रदेश के बरेली स्थित करमपुर चौधरी गांव में लॉकडाउन तोड़ने वालों को पकड़ने गई पुलिस पर ग्रामीणों ने हमला कर दिया। कुछ लोगों ने पुलिस पर पत्थर भी फेंके। बचाव में पुलिस ने ग्रामीणों पर लाठीचार्ज कर दिया।

Aditya Mishra
Published on: 6 April 2020 12:27 PM GMT
लॉकडाउन तोड़ने वालों को पुलिस ने दौड़ाकर पीटा, भीड़ ने किया पथराव
X

बरेली: उत्तर प्रदेश के बरेली स्थित करमपुर चौधरी गांव में लॉकडाउन तोड़ने वालों को पकड़ने गई पुलिस पर ग्रामीणों ने हमला कर दिया। कुछ लोगों ने पुलिस पर पत्थर भी फेंके। बचाव में पुलिस ने ग्रामीणों पर लाठीचार्ज कर दिया।

सूचना पर पहुंचे सीओ अभिषेक वर्मा ने समझाने की कोशिश की तो लोग उनसे भिड़ गए। इसमें वह घायल हो गए। बाद में पुलिस ने उपद्रवियों पर काबू पाने के लिए सख्ती से कार्रवाई की।

दरअसल, लॉकडाउन उल्लंघन के आरोपी को पकड़ने के लिए पुलिस करमपुर चौधरी गांव में गई थी। इसी बीच आरोपी को छुड़ाने के लिए पुलिस और गांव वाले भिड़ गए। इसी बीच गांव के करीब 400 वालों ने पुलिस के साथ मारपीट शुरू दी। अपने बचाव में पुलिस ने गांव वालों पर लाठीचार्ज किया। इस बवाल में 4 लोग घायल हुए है।



ये भी पढ़ें..सीवेज का पानी बताएगा कितना है कोरोना वायरस का प्रकोप

घटना की सूचना मिलते ही एसपी सिटी, एएसपी के साथ पुलिस की टीमें गांव पहुंची। पुलिस 3 महिलाओं समेत आठ लोगों को गिरफ्तार किया है। पुलिस सभी के खिलाफ जानलेवा हमला समेत गंभीर धाराओं में मुकदमा लिखी।

इधर, घायल कश्मीर खान को इंस्पेक्टर केके वर्मा ने जिला अस्पताल में भर्ती कराया है। पुलिस ने इस मामले में करीब पांच लोगो को पकड़ा है।



24 घंटे में कोरोना से 13 मौतें और 693 पॉजिटिव केस सामने आए: स्वास्थ्य मंत्रालय



Aditya Mishra

Aditya Mishra

Next Story