×

Bareilly News: आम आदमी पार्टी ने सपा-भाजपा को बताया मुस्लिम विरोधी

आम आदमी पार्टी के नवाब राशिद खान ने प्रेस कांफ्रेंस कर भाजपा सरकार को विफल बताया। साथ ही कहा कि समाजवादी पार्टी और भाजपा दोनों ही मुसलमानों की सबसे बड़ी दुश्मन है। सपा और भाजपा दोनों ही जाति और धर्म के नाम पर बंटवारे की राजनीति करती हैं। जबकि आम आदमी पार्टी ना हिंदू ना मुस्लिम बल्कि आम जनता के बीच जाकर अपने काम करती है।

Vivek Singh
Written By Vivek SinghPublished By Pallavi Srivastava
Published on: 5 July 2021 8:44 AM GMT
Bareilly News: आम आदमी पार्टी ने सपा-भाजपा को बताया मुस्लिम विरोधी
X

Bareilly Political News: बरेली के बहेड़ी विधान सभा प्रभारी नवाब राशिद खान ने कहा कि भाजपा सरकार हर मोड़ पर हर तरह से विफल साबित हुई है। और सरकार के नुमाइंदे गुंडागर्दी पर उतारू रहते हैं। भाजपा सरकार में कोई भी नेता किसान गरीब मजदूर और युवाओं की सुनने वाला नहीं है। वहीं बेरोजगारी पर सवाल उठाते हुए कहा कि युवाओं को डिग्री तो थमा दी जाती है लेकिन सरकार उन युवाओं को रोजगार देने में असमर्थ है।

नवाब राशिद खान ने कहा कि अगर यूपी में आम आदमी पार्टी की सरकार बनती है तो दिल्ली की तर्ज पर ही यूपी में भी फ्री बिजली शिक्षा और स्वास्थ्य सेवा मुहैया कराई जाएंगी। दूसरी ओर आप पार्टी विधानसभा प्रभारी ने समाजवादी पार्टी को मुसलमानों की सबसे बड़ी दुश्मन पार्टी बताते हुए कहा कि भाजपा दूसरे नंबर की मुसलमानों की दुश्मन पार्टी है, पहले नंबर पर समाजवादी आती है। सपा और भाजपा दोनों ही जाति और धर्म के नाम पर बंटवारे की राजनीति करती हैं। उन्होंने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के साथ अखिलेश यादव की तस्वीरें दिखाते हुए कहा कि समाजवादी पार्टी, भारतीय जनता पार्टी के रंग में रंगी हुई है। उसी के नक्शे कदम पर काम करने वाली पार्टी है जो जाती और धर्म के नाम पर राजनीति करती है। वहीं आम आदमी पार्टी ना हिंदू ना मुस्लिम बल्कि आम जनता के बीच जाकर अपने काम करेगी। नवाब राशिद खान ने कहा कि मेरी पत्नी को जनता ने जिला पंचायत सदस्य बनाकर हिंदू मुस्लिम राजनीति करने वालों को यह बताया है कि हम ना हिंदू है ना मुसलमान सिर्फ इंसान हैं। और आप पार्टी इंसानियत की ही राजनीति करती है।

Pallavi Srivastava

Pallavi Srivastava

Next Story