×

Bareilly: अलर्ट हुआ बरेली स्टेशन, बम से उड़ाने की मिली धमकी, 21 मई की तारीख निर्धारित

Bareilly: बरेली स्टेशन (bareilly railway station) को बम से उड़ाने की धमकी मिली है।

Rajat Verma
Report Rajat VermaPublished By Vidushi Mishra
Published on: 9 May 2022 5:09 AM GMT (Updated on: 9 May 2022 5:35 AM GMT)
bareilly railway station
X

बरेली रेलवे स्टेशन (फोटो-सोशल मीडिया)

Bareilly: उत्तर प्रदेश के बरेली जिले से सोमवार की सुबह बड़ी खबर आ रही है। बरेली स्टेशन (bareilly railway station) को बम से उड़ाने की धमकी मिली है। इस धमकी में स्टेशन(bareilly railway station blast) को उड़ाने की तारीख 21 मई बताई गई है। ये धमकी भर पत्र रुड़की स्टेशनRoorkee Station) अधीक्षक को मिला है। साथ ही इस पत्र में बरेली समेत अन्य कई स्टेशनों को भी उड़ाने की धमकी मिली है। फिलहाल डीआरएम (DRM) ने मामले को गम्भीरता से लेते हुए अलर्ट जारी कर दिया है।

आतंकी संगठन जैश-ए-मोहम्मद भारत में दहशत फैलाने की बड़ी योजना बना रहा है। इस योजना के तहत जैश-ए-मोहम्मद के एरिया कमांडर सलीम अंसारी ने उत्तर प्रदेश और उत्तराखंड के कई रेलवे स्टेशनों को बम से उड़ाने की धमकी दी है।

यूपी के इन स्टेशनों पर अलर्ट

इस बाबत सलीम अंसारी ने उत्तराखण्ड स्थित रुड़की रेलवे स्टेशन के स्टेशन मास्टर को एक चिट्ठी भेजी है, जिसमें उसने अपनी दहशत फैलाने की मंशा को ज़ाहिर किया है। इस जानकारी के सामने आते ही प्रशासन में हड़कंप मच गया है, जगह-जगह जांच और तलाशी अभियान चलाया जा रहा है जिसके तहत संदिग्ध वस्तुओं पर नज़र रखी जा रही है।

जैश-ए-मोहम्मद के एरिया कमांडर सलीम अंसारी ने रुड़की के स्टेशन मास्टर को भेजी गई अपनी चिट्ठी में उत्तर प्रदेश स्थित बरेली, मुरादाबाद, सहारनपुर रेलवे स्टेशन और उत्तराखण्ड स्थित हरिद्वार, देहरादून, रुड़की रेलवे स्टेशन सहित कई अन्य रेलवे स्टेशनों को आगामी 21 मई के दिन बम से उड़ाने की धमकी दी है। चिट्ठी में हमले की तारीख सामने आने के बाद सुरक्षा व्यवस्था बढ़ा दी गई है। प्रत्येक खतरे वाले स्टेशन पर रेलवे पुलिस बल के जवानों की संख्या को भी बढ़ाने का काम किया जा रहा है।

जैश-ए-मोहम्मद के आतंकी की ओर से आए इस धमकी भरे पत्र को बेहद ही गंभीरता से लिया जा रहा है। इस दौरान किसी भी संदिग्ध वस्तु या व्यक्ति की सघन जांच और तलाशी की जा रही है। पुलिस ने मामले को संज्ञान में लेते हुए मुकदमा दर्ज कर लिया है और जांच भी शुरू कर दी है। हालांकि, पुलिस द्वारा यह किसी मानसिक रूप से बीमार व्यक्ति का काम बताया जा रहा है लेकिन इसके बावजूद मामले में जरा सी भी लापरवाही नहीं बरती जा रही है।

दोस्तों देश और दुनिया की खबरों को तेजी से जानने के लिए बने रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलो करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Vidushi Mishra

Vidushi Mishra

Next Story