×

इस शख्स के कारण बरेली वापस नहीं लौट रहे साक्षी-अजितेश! पुलिस से मांगी मदद

विधायक बेटी के पति अजितेश ने यूपी पुलिस से मदद मांगी है। इसके साथ उसने एक शख्स पर परेशान करने का आरोप लगाया है। अजितेश ने यूपी पुलिस को टैग करते हुए लिखा है कि कोई अभि शर्मा नाम का व्यक्ति फेसबुक पर फेक आईडी बनाकर परेशान कर रहा है।

Dharmendra kumar
Published on: 31 Aug 2019 4:55 PM GMT
इस शख्स के कारण बरेली वापस नहीं लौट रहे साक्षी-अजितेश! पुलिस से मांगी मदद
X
sakshi mishra

लखनऊ: विधायक बेटी के पति अजितेश ने यूपी पुलिस से मदद मांगी है। इसके साथ उसने एक शख्स पर परेशान करने का आरोप लगाया है। अजितेश ने यूपी पुलिस को टैग करते हुए लिखा है कि कोई अभि शर्मा नाम का व्यक्ति फेसबुक पर फेक आईडी बनाकर परेशान कर रहा है। अजितेश ने आरोप लगाया कि यह व्यक्ति उनके रिश्तेदारों को काफी दिनों से गंदे मैसेज भेज रहा है।

बरेली के बिथरी चैनपुर से बीजेपी विधायक राजेश मिश्रा उर्फ पप्पू भरतौल की बेटी साक्षी और अजितेश काफी समय से बरेली से दूर रह रहे हैं। इस बार अजितेश ने सोशल मीडिया पर ट्वीट कर वापस नहीं आने का अपना सबसे बड़ा डर बयां किया। साथ ही अजितेश ने यूपी पुलिस से फिर मदद की गुहार लगाई है।

यह भी पढ़ें…एनआरसी पर सोनिया के घर हुई बैठक, कांग्रेस ने रखी ये दो बड़ी मांगे

दरअसल अजितेश ने यूपी पुलिस को टैग करते हुए लिखा है कि कोई अभि शर्मा नाम का व्यक्ति फेसबुक पर फेक आईडी बनाकर परेशान कर रहा है। अजितेश ने आरोप लगाया कि यह व्यक्ति उनके रिश्तेदारों को काफी दिनों से अभद्र मैसेज भेज रहा है। मैसेज भेजने वाला खुद को क्राइम ब्रांच में बता रहा है। अजितेश ने ट्विटर पर डीजीपी से शिकायत की है, साथ ही आरोपी के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है।

ट्विटर पर अजितेश ने लिखा-निवेदन है ये अभी शर्मा नाम का व्यक्ति सोशल साइट पर मेरे और साक्षी के मित्र, मेरे परिवार और मिलने वालों को रोजना मैसेज करता है, कई प्रकार की फेक प्रोफाइल बना रखी है। खुद को क्राइम ब्रांच में बताता है।

यह भी पढ़ें…असिस्टेंट प्रोफेसर के लिए हजारों पदों पर वैकेंसी, डेढ़ लाख से ज्यादा है सैलरी

अजितेश ने आगे लिखा कि सुरक्षा की दृष्टि से मैं और साक्षी बरेली नहीं आ पा रहे हैं। वरना लिखित शिकायत अवश्य करते. अभियुक्त खुद को मथुरा का निवासी बताता है। इस व्यक्ति का मोबाइल नंबर भी दिया है। उसने फेसबुक प्रोफाइल में अपना मोबाइल नंबर भी डाल रखा है।

Dharmendra kumar

Dharmendra kumar

Next Story