×

Bareilly: मंत्री के बेलगाम भतीजे ने होटल मालिक से मांगी रंगदारी, नशे में जमकर काटा बवाल

बरेली में मंगलवार देर रात वन मंत्री अरुण कुमार के भतीजे ने शराब के नशे में जमकर हंगामा किया।

Krishna Chaudhary
Published on: 12 Oct 2022 12:29 PM GMT
X

मंत्री के भतीजे के हंगामे का वीडियो। 

Bareilly: उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (CM Yogi Adityanath) सूबे में कानून व्यवस्था पर अपनी जीरों टोलरेंस की नीति (zero tolerance policy) का जमकर बखान करते हैं। पूरे प्रदेश में जब भी कोई घटना होती है तो पुलिस-प्रशासन आरोपी के दरवाजे पर बुलडोजर लेकर पहुंच जाता है। लेकिन जब उनके ही सरकार के मंत्री का कोई रिश्तेदार गुंडागर्दी करने पर उतर जाता है, तब यूपी पुलिस का रवैया बिल्कुल बदल जाता है। बरेली में मंगलवार देर रात वन मंत्री अरुण कुमार (Forest Minister Arun Kumar) के भतीजे ने शराब के नशे में जमकर बवाल काटा लेकिन मौके पर पहुंची पुलिस मंत्री जी का भतीजा होने की जानकारी मिलने के बाद बिदक गई।

वन मंत्री के भतीजे ने रेस्टोरेंट में किया हंगामा

आरोप है कि वन मंत्री के भतीजे अमित ने कल देर रात बरेली के जनकपुरी स्थित सत्कार रेस्टोरेंट में जमकर हंगामा किया। शराब के नशे में धुत मंत्री के भतीजे और उसके साथियों ने रेस्टोरेंट के कर्मचारियों के साथ मारपीट की। बवाल की जानकारी मिलने के बाद घटनास्थल पर पहुंची पुलिस ने मंत्री का नाम सुनकर भतीजे के खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं की। इसका फायदा उठाकर आरोपी वहां से फरार हो गया। इस बात को लेकर होटल मालिक और वहां काम करने वाले कर्मचारियों में काफी नाराजगी है।

रेस्टोरेंट से मांगी रंगदारी

रेस्टोरेंट संचालक नरेश ने वन मंत्री अरूण कुमार के भतीजे पर रंगदारी मांगने का आरोप लगाया है। नरेश ने बताया कि मंगलवार देर रात मंत्री का भतीजा अमित और उसके दोस्त रेस्टोरेंट आए और होटल चलाने के बदले 1 लाख रूपये की रंगदारी मांगने लगे। उसके बाद वे देर रात रेस्टोरेंट खुलवाने की जिद करने लगे। कर्मचारियों ने जब इसका विरोध किया तो वे मारपीट करने लगे। आरोपी ने होटल के गेट पर गाड़ी चढ़ाकर उसे तोड़ दिया। ये पूरी घटना होटल के गेट पर लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई, जो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

जांच के बाद कार्रवाई करने की बात: पुलिस

पीड़ित होटल मालिक ने मंत्री के आरोपी भतीजे के खिलाफ प्रेमनगर थाने में लिखित शिकायत दर्ज कराई है। प्रेमनगर थाने के इंस्पेक्टर मेहर सिंह ने भी शिकायत की पुष्टि करते हुए कहा कि इस मामले की जांच कराई जा रही है। जांच के बाद कानूनी कार्रवाई की जाएगी। वहीं हंगामे के बाद रेस्टोरेंट मालिक नरेश कश्यप का परिवार बरेली के सिविल लाइन स्थित वन मंत्री अरूण कुमार के घर पहुंचा लेकिन किसी ने घर का दरवाजा नहीं खोला।

बता दें कि वन मंत्री अरूण कुमार का भतीजा अमित इससे पहले भी सरेआम अपनी गुंडागर्दी दिखा चुका है। इसी साल जून में उसके दबंगई का एक वीडियो वायरल हुआ था, जिसमें वो अपने दोस्तों के साथ एक होमगार्ड के जवान को पीट रहा था। इस मामले को भी पुलिस द्वारा दबा दिया गया था।

Deepak Kumar

Deepak Kumar

Next Story