Bareilly News: जन्मदिन वाले दिन सड़क हादसे में युवक सहित तीन दोस्तों की मौत, एक की हालत गंभीर

Bareilly News: शहर के एक होटल मे पार्टी करने के बाद चारो दोस्त कार से रात करीब 10:40 बजे वापस लौट रहे थे। इसी दौरान हादसे में तीनों की मौत हो गई।

Sunny Goswami
Published on: 31 July 2024 7:24 AM GMT
Bareilly News
X

मृतकों की फाइल फोटो। (Pic: Newstrack)

BareillyNews: मंगलवार रात को जिले मे एक दर्दनाक हादसा हो गया। कार सवार चार दोस्त बर्थडे पार्टी मनाकर घर वापस लौट रहे थे तभी गलत दिशा से आ रही डीसीएम से कार की टक्कर हो गई। हादसा इतना भयानक था कि तीनों दोस्तों की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायल युवक को इलाज के लिए अस्पताल भेजा। शवो को कब्जे मे लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया। मृतक के परिजनों को जब हादसे का पता चला तो उसके घरों मे कोहराम मच गया। बड़ी संख्या में लोग रात को ही जिला अस्पताल मे पहुंच गए।

तीन की मौके पर मौत

थाना सीबीगंज क्षेत्र में मंगलवार को कस्बा शाही के रहने वाले ताजीम( 22), 23 वर्षीय कामरान, 22 वर्षीय सोनू , 22 वर्षीय जुनैद चारों दोस्त कामरान का जन्मदिन मनाने के लिए शाही से शहर गए हुए थे। शहर के एक होटल मे पार्टी करने के बाद चारो दोस्त कार से रात करीब 10:40 बजे के आसपास शाही वापस लौट रहे थे। जैसे ही उनकी कार मथुरापुर के पास पहुंची तभी सामने से आ रहे ट्रेक से कार की आमने सामने भीषण टक्कर हो गई। हादसे मे कामरान, ताजीम और सोनू की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई। जुनैद गंभीर रूप से घायल हो गया।

एसपी ने दी जानकारी

हादसे के बाद ट्रक चालक ट्रक को छोड़ मौके से फरार हो गया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायल युवक को इलाज के लिए एंबुलेंस से अस्पताल भेज शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया और मृतक के परिजनों को घटना की सूचना दी। सूचना मिलते ही मृतकों के घर में कोहराम मच गया। बड़ी संख्या में लोग रात को ही जिला अस्पताल पहुंचे। जन्मदिन वाले दिन सड़क हादसे में कामरान की हुई मौत के बाद उसकी मां का रो रोकर बुरा हाल है। एसपी सिटी राहुल भाटी ने बताया कि मंगलवार को मथुरापुर गांव के पास कार और डीसीएम की टक्कर हो गई जिसमे कार सवार तीन लोगों की मौत हो गई। एक गंभीर रूप से घायल हो गया। पुलिस ने घायलों को ईलाज के लिए अस्पताल भेजा जहां तीन युवकों की मौत हो गई। एक घायल का इलाज अस्पताल में चल रहा है।

Sidheshwar Nath Pandey

Sidheshwar Nath Pandey

Content Writer

मेरा नाम सिद्धेश्वर नाथ पांडे है। मैंने इलाहाबाद विश्विद्यालय से मीडिया स्टडीज से स्नातक की पढ़ाई की है। फ्रीलांस राइटिंग में करीब एक साल के अनुभव के साथ अभी मैं NewsTrack में हिंदी कंटेंट राइटर के रूप में काम करता हूं। पत्रकारिता के अलावा किताबें पढ़ना और घूमना मेरी हॉबी हैं।

Next Story