Bareilly News: लूट के आरोपी को पुलिस ने मुठभेड़ में किया गिरफ्तार, साथी फरार

Bareilly News: पुलिस को देखते ही एक बदमाश ने पुलिस पर गोली चला दी पुलिस की आत्मरक्षा में चली गोली बदमाश के पैर पर लगी जिससे वह घायल होकर वहीं गिर गया उसका साथी मौके से फरार हो गया।

Sunny Goswami
Published on: 9 Aug 2024 3:02 PM GMT
Accused of robbery Police arrested him in an encounter, his partner absconded
X

लूट के आरोपी को पुलिस ने मुठभेड़ में किया गिरफ्तार, साथी फरार: Photo- Newstrack

Bareilly News: उत्तर प्रदेश के जनपद बरेली में सात जून को बारादरी क्षेत्र में हुई लूट के आरोपी को पुलिस ने मुठभेड़ में गिरफ्तार कर लिया है। बाइक सवार बदमाशों ने पुलिस को देखते ही फायरिंग शुरू कर दी जवाबी कार्रवाई में चलाई गई गोली बदमाश के दाहिने पैर में लगने से वो घायल हो गया। पुलिस ने उसे मौके से गिरफ्तार कर लिया जबकि उसका साथी पुलिस को चकमा देकर फरार हो गया।

बताते चलें कि सात जून को जिला गाजीपुर के बीकापुर पोस्ट चंदनवाहा निवासी सुनील कुमार पुत्र राजेंद्र सिंह यादव से तीन बदमाशों ने उसकी बाइक रोककर उसका मोबाइल लैपटॉप एटीएम कार्ड सहित दस हजार रूपए लूट लिए थे। सुनील ने थाना बारादरी में अज्ञात बदमाशों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया था।

आत्मरक्षा में चली गोली बदमाश के पैर में लगी

आज सुबह पुलिस को सूचना मिली कि दोहरा रोड पर रोहिलखंड मेडिकल कॉलेज जाने वाले लिंक रोड पर दो बदमाश जा रहे हैं, जिन्होंने सात जून को लूट की घटना को अंजाम दिया था। पुलिस टीम मौके पर पहुंच गई। इस दौरान पुलिस को देखते ही एक बदमाश ने पुलिस पर गोली चला दी पुलिस की आत्मरक्षा में चली गोली बदमाश के पैर पर लगी जिससे वह घायल होकर वहीं गिर गया उसका साथी मौके से फरार हो गया।

पुलिस ने आरोपी अंकित को मौके से गिरफ्तार कर लिया

पकड़े गए युवक ने अपना नाम अंकित उर्फ कल्लू धानुक पुत्र मुन्नालाल निवासी कुंवरपुर थाना किला बताया उसका साथी रवि पुत्र सोहनलाल निवासी वंशी नगला थाना सुभाष नगर भागने में कामयाब रहा पुलिस ने अंकित को मौके से गिरफ्तार कर लिया उसके पास से पुलिस ने लूटा हुआ सैमसंग का मोबाइल एक 315 बोर का देसी तमंचा एक जिंदा कारतूस का खोखा बरामद हुआ लूट गया मोबाइल आरोपी ने अपने साथी दीपक यादव को दे रखा था पुलिस ने घायल बदमाश को उपचार के लेकर जिला अस्पताल भर्ती कराया गया।

गिरफ्तार करने वाली टीम में प्रभारी निरीक्षक अमित कुमार पांडे उप निरीक्षक राहुल सिंह पुंडीर मोहित कुमार, हेड कांस्टेबल धर्मेंद्र सिंह ,कांस्टेबल निशू तिवारी, संदीप कुमार, अमन कुमार, धर्मेंद्र कुमार शामिल रहे।

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story