Bareilly News: अनिता हत्याकांड के खुलासे के लिए लगे सैकड़ों पुलिसकर्मी, कातिल का नहीं लगा कोई सुराग

Bareilly News: अबतक यह पुष्टि हो चुकी है कि अनिता फतेहगंज पश्चिमी से शाही तिराहे के लिए ई-रिक्शा में बैठती हुई नजर आ रही है, शाही तिराहे पर उतरकर अनिता दूसरे रिक्शा में बैठती हुई नजर आ रही है।

Sunny Goswami
Published on: 7 July 2024 1:53 PM GMT
Anita murder case police investigation continues, killer not caught
X

अनिता हत्याकांड पुलिस जांच जारी, नहीं पकड़ा गया कातिल: Photo- Social Media

Bareilly News: उत्तर प्रदेश के जनपद बरेली में हुए अनिता हत्याकांड में हत्यारे को पकड़ने के लिए एडीजी जोन ने पुलिस की कई टीमें लगाई हुई हैं, पुलिस अभी तक हत्यारे को पकड़ नही पाई है पुलिस की टीम गली मोहल्ले मे सहित जंगलो की तरफ भी हत्यारे की खोजबीन की रही है।

इस मामले में एसपी साउथ मानुष पारीक ने भी इलाके के सीसीटीवी कैमरे चेक किए, उन्होंने शाही कस्बे के प्रमुख मार्गों पर बैरियर लगवाए, एसपी साउथ ने प्रधानों से वार्ता कर सीसीटीवी कैमरे लगवाने का सहयोग मांगा, पुलिस अपनी तरफ से भी क्षेत्र में सीसीटीवी कैमरे लगवा रही है। जिससे वो महिला की हत्या करने वाले को जल्द से जल्द पकड़ सके।

मर्डर केस के खुलासे के लिए लगी कई टीमें

कुछ दिनों पहले एडीजी रमित शर्मा, आईजी डाक्टर राकेश सिंह ने घटना स्थल का दौरा किया था, उन्होंने अनिता के परिजनों और ग्रामीणों से बातचीत भी की थी और जल्द ही घटना का खुलासा करने की बात की थी। एडीजी के द्वारा घटना का खुलासा करने के लिए पुलिस की कई टीमें लगाई गई हैं। पुलिस टीम के साथ एसओजी और क्राइम ब्रांच की टीम भी दिन रात क्षेत्र में घूम रही है, जिससे घटना का जल्द से जल्द खुलासा किया जाए।

सीसीटीवी कैमरे से अबतक यह पुष्टि हो चुकी है कि अनिता फतेहगंज पश्चिमी से शाही तिराहे के लिए ई-रिक्शा में बैठती हुई नजर आ रही है, शाही तिराहे पर उतरकर अनिता दूसरे रिक्शा में बैठती हुई नजर आ रही है। दूसरे रिक्शा से सेवा ज्वालापुर उतरने के बाद वो पैदल अपने गांव की तरह जाते हुए नजर आ रही है, पुलिस दोनों ई-रिक्शा चालकों से पूछताछ कर चुकी है। ई- रिक्शा उसके साथ बैठे और लोगों की तस्वीर साफ की जा रही है जो संदिग्घ दिख रहा है पुलिस उससे पूछताछ कर रही है।

अनिता का शव मिला था

एसपी साउथ मानुष पारीक ने बताया कि पुलिस की टीमें हरसंभव तरीके से घटना का सच पता लगाने में लगी हुई है जल्द ही महिला की हत्या करने वाले को पुलिस पकड़ेगी। बता दें कि 2 जून को होसपुर निवासी अनिता का शव बुझीया जागीर में गन्ने के खेत में पड़ा मिला था जिससे क्षेत्र में हड़कंप मच गया था। पिछले साल भी कुछ इसी तरह से महिलाओं को निशाना बनाकर उनकी हत्या की गई थी, पुलिस ने कुछ मामलों का खुलासा किया था कुछ मामलों का खुलासा आज भी होना बाकी है।

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story