Bareilly News: सड़क किनारे खड़े कैंटर में पीछे से मारी दूसरे कैंटर ने टक्कर,चालक की हुई दर्दनाक मौत

Bareilly News: सड़क किनारे खड़े एक कैंटर में पीछे से तेज रफ्तार से आ रहे कैंटर ने जोरदार टक्कर मार दी। हादसे में पीछे वाले कैंटर को चला रहे चालक गंभीर रूप से घायल हो गए, राहगीरों ने घटना की सूचना पुलिस को दी।

Sunny Goswami
Published on: 13 Sep 2024 11:53 AM GMT
Bareilly News ( Pic- Social- Media)
X

Bareilly News ( Pic- Social- Media)

Bareilly News: हाइवे पर एक दर्दनाक हादसा हो गया जिसमे कैंटर चालक की मौत हो गई, सड़क किनारे खड़े एक कैंटर में पीछे से तेज रफ्तार से आ रहे कैंटर ने जोरदार टक्कर मार दी। हादसे में पीछे वाले कैंटर को चला रहे चालक गंभीर रूप से घायल हो गए, राहगीरों ने घटना की सूचना पुलिस को दी। सूचना मिलते ही घटना स्थल पर पहुंची पुलिस ने घायल चालक को इलाज के लिए एंबुलेंस से जिला अस्पताल भेजा जहां डॉक्टरों ने चालक को मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने शव को कब्जे मे लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज कर चालक के परिवार को मौत की सूचना दी।

मौत की सूचना मिलते ही चालक के परिवार में कोहराम मच गया।थाना भोजीपुरा क्षेत्र के बिलवा के पास एक कैंटर सड़क किनारे खड़ा हुआ था तभी पीछे से तेज रफ्तार से आ रहे दूसरे कैंटर ने पीछे से सड़क पर खड़े कैंटर को टक्कर मार दी। हादसे में 45 वर्षीय शिवकुमार पुत्र गुमस्ता यादव निवासी गांव रमुआपुर थाना इतियाथोक जिला गोंडा गंभीर रूप से घायल हो गए। हादसे की आवाज सुनकर आसपास के लोग भागकर मौके पर पहुंचे और पुलिस को सूचना दी, सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल चालक को केबिन से निकालकर एंबुलेंस से इलाज के लिए जिला अस्पताल भेजा, जहां डॉक्टरों ने घायल को मृत घोषित कर दिया

।मृतक शिवकुमार यादव कपड़ा लेकर पानीपत से पटना जा रहा था, वो गाड़ी चलाकर ही अपने परिवार का पालन पोषण करता था वो अपने पीछे छह बच्चों को छोड़ गया। उसकी मौत के बाद पत्नी का रो रोकर बुरा हाल है। लोगों में इस बात की चर्चा है कि अब उसके परिवार की देखभाल कैसे होगी।

Shalini Rai

Shalini Rai

Next Story