Bareilly News: माफिया अशऱफ के गुर्गे फैला रहे दहशत, फायरिंग का वीडियो वायरल

Bareilly News: माफिया अतीक अहमद और उसके भाई अशरफ की भले ही हत्या हो चुकी है, लेकिन अशरफ के गुर्गे अभी भी दहशत फैला रहे हैं। अशरफ के गुर्गे सरेआम फायरिंग कर रहे हैं। गुर्गों के पास में हथियारों का जखीरा नजर आ रहा है।

Jugul Kishor
Published on: 2 Jun 2023 10:01 AM GMT (Updated on: 2 Jun 2023 10:32 AM GMT)

Bareilly News: माफिया अतीक अहमद और अशरफ की हत्या हो चुकी है, लेकिन अशरफ अहमद के गुर्गे अभी भी दहशत फैला रहे हैं। अशरफ के गुर्गे सरेआम फायरिंग करे हैं। गुर्गों के पास में 6 हथियारों का जखीरा नजर आ रहा है। गुर्गों द्वारा सरेआम की जा रही फायरिंग का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। गुर्गों के हाथ में पिस्टल है और वह बिना किसी परवाह के फायरिंग कर रहे हैं। अशरफ के गुर्गे दबंग बताए जा रहे हैं। वायरल वीडियो थाना फरीदपुर कोतवाली के फरीदपुर का बताया जा रहा है। फिलहाल अभी यह पता नहीं चल पाया है कि ये वीडियो कितने दिन पुराना या फिर कब का है। पुलिस वायरल वीडियो के आधार पर जांच कर रही है।

अशऱफ की गु्र्गों की दबंगई का पहले भी वायरल हो चुका है वीडियो

बता दें कि माफिया अशरफ के गुर्गों द्वारा सरेआम की जा रही फायरिंग का यह कोई पहला वीडियो नहीं वायरल हुआ है। इससे पहले भी अशरफ के गुर्गों की दबंगई का वीडियो वायरल हो चुका है। बीते महीने 8 मई को एक वीडियो वायरल हुआ था। वायरल वीडियो में अशरफ के गुर्गे फायरिंग करते हुए दिखाई दे रहे थे। वीडियो में अशरफ के साले सद्दाम के दोस्त तमंचे पर फायरिंग करते हुए दिखाई दे रहे थे। वायरल वीडियो किसी मैरिज हाल का दिख रहा था। जांच में पता चला था कि यह वीडियो जन्मदिन पार्टी का था, वीडियो में दिख रहा था कि टेबल पर कई केक रखे हुए हैं और युवक तमंचे से फायरिंग कर रहे हैं।

Jugul Kishor

Jugul Kishor

Next Story