×

Bareilly News: चुनावी रंजिश में जानलेवा हमला तीन घायल, एक आरोपी गिरफ्तार

Bareilly News: महेन्द्र सिंह अपने दोस्त छोटा के साथ जैसे ही वह हरीश के घर के पास पहुंचे उन्हें हरीश ने अपने बेटे रजत अंकित के साथ मिलकर घेर लिया। धारदार हथियारों से हमला कर दिया ।

Sunny Goswami
Published on: 8 Jun 2024 3:52 PM GMT (Updated on: 9 Jun 2024 11:54 AM GMT)
Deadly attack in election rivalry, three injured, one accused arrested
X

चुनावी रंजिश में जानलेवा हमला तीन घायल, एक आरोपी गिरफ्तार: Photo- Newstrack

Bareilly News: जनपद बरेली में चुनावी रंजीत के चलते दबंगों ने रास्ते में जा रहे युवक व उसके दोस्त पर लाठी डंडे व धारदार हथियारों से जानलेवा हमला कर दिया और बुरी तरह उसको पीटा। इस दौरान बीच बचाव करने आए पीड़ित के भाई को भी मारपीट कर गंभीर रूप से घायल कर दिया। पुलिस ने घायलों को उपचार के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया है। एक आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर कार्रवाई की गई है।

ये है पूरा मामला

थाना भोजीपुरा क्षेत्र के गांव बिबियापुर काईस्तान निवासी देवेश कुमार पुत्र सुरेंद्र प्रताप ने बताया कि उसके गांव के ही रजत व हरीश कुमार उससे चुनावी रंजिश मानते हैं, दो-तीन बार रजत अवैध तमंचा रखने के आरोप में पकड़ा जा चुका है। वह यह समझता है कि उसको देवेश ने पकड़वाया है।

शुक्रवार की देर रात देवेश का बड़ा भाई महेन्द्र सिंह अपने दोस्त छोटा के साथ धोराटांडा से वापस आ रहे थे, जैसे ही वह हरीश के घर के पास पहुंचे उन्हें हरीश ने अपने बेटे रजत अंकित के साथ मिलकर घेर लिया। उन लोगों ने महेंद्र और उसके दोस्त छोटा पर लाठी डंडो और धारदार हथियारों से हमला कर दिया, जब इसका पता देवेश को चला तो वह उन्हें बचाने पहुंचा तो उन्होंने उसपर भी हमला कर दिया जिससे तीनों गंभीर रूप से घायल हो गए।

तमंचा रखने के आरोप में कई बार गिरफ्तार

सूचना पर पहुंची पुलिस ने उपचार के लिए जिला अस्पताल मे भर्ती कराया है, पुलिस ने रजत को गिरफ्तार कर लिया है। अन्य आरोपी फरार हो गए है। पुलिस उनकी तलाश कर रही है। रजत को पुलिस अवैध तमंचा रखने के आरोप में कई बार पकड़ चुकी है, उसपर कई मुकदमे दर्ज हैं, आरोप है कि वह कई बार अन्य लोगों पर भी अपनी दबंगई दिखा चुका है।

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story