Bareilly News: बजरंग दल कार्यालय का भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश प्रमुख ने किया उद्घाटन

Bareilly News: कार्यालय का उद्घाटन मुख्य अतिथि भारतीय जनता पार्टी के शोध विभाग के प्रमुख शिवमंगल सिंह राठौर ने फीता काट कर उद्घाटन किया।

Sunny Goswami
Published on: 29 Aug 2024 2:54 PM GMT
Bareilly News ( Pic- Newstrack)
X

Bareilly News ( Pic- Newstrack)

Bareilly News: विकासखंड फतेहगंज पश्चिमी क्षेत्र के गांव रसूला चौधरी में गुरुवार को राष्ट्रीय बजरंग दल का कार्यालय का उद्घाटन किया गया। कार्यालय का उद्घाटन मुख्य अतिथि भारतीय जनता पार्टी के शोध विभाग के प्रमुख शिवमंगल सिंह राठौर ने फीता काट कर उद्घाटन किया।

इस दौरान राष्ट्रीय बजरंग दल के पदाधिकारीयों और कार्यकर्ताओं ने भारतीय जनता पार्टी के शोध विभाग के प्रदेश अध्यक्ष का बरेली फतेहगंज पश्चिमी प्रथम बार आगमन पर फतेहगंज पश्चिमी के ब्लॉक उपाध्यक्ष राजपाल दिवाकर, नगर अध्यक्ष अभिषेक कुमार, यशपाल साहू, अरविंद पाल, वीर साहू, राकेश दिवाकर आदि लोगों एवं प्रमुख समाजसेवियों और गणमान्य लोगों ने भी ने फूल माला पहनाकर जोरदार स्वागत किया।

कार्यालय के उद्घाटन कार्यक्रम के बाद प्रदेश प्रमुख शिवमंगल सिंह राठौर ने सभी पदाधिकारी और कार्यकर्ताओं को बधाई और शुभकामनाएं दी। और इस दौरान यशपाल साहू को (व्यवस्था प्रमुख) कार्यालय प्रभारी बनाया। और सभी पदाधिकारी को संगठन मजबूत करने एवं सनातन धर्म को आगे बढ़ाने और पीड़ित लोगों की मदद करने एवं उनके सुख-दुख में साथ देने की बात कही। कार्यक्रम के दौरान यशपाल साहू को कार्यालय प्रभारी बनाए जाने पर ब्लॉक उपाध्यक्ष राजपाल दिवाकर एवं अन्य लोगों ने मिठाई खिलाकर फूलमाला पहनाकर बंधाई दी। उसके बाद कार्यालय उद्घाटन कार्यक्रम के दौरान मौजूद सभी लोगों को मिष्ठान वितरण कराया गया।

Shalini Rai

Shalini Rai

Next Story