×

Bareilly Accident: अनियंत्रित कार और बाइक की भिड़ंत, पूर्व प्रधान सहित एक की मौत

Bareilly News: बरेली में बाइक सवार दो लोगों को सामने से आ रही अनियंत्रित कार ने टक्कर मार दी। इस भयंकर हादसे में दोनों लोगों की मौत हो गयी।

Sunny Goswami
Published on: 20 March 2024 6:12 AM GMT (Updated on: 20 March 2024 6:58 AM GMT)
Bareilly News
X

प्रतीकात्मक इमेज source: Newstrack  

Bareilly News: बरेली के थाना फतेहगंज पश्चिमी क्षेत्र में बाइक सवार दो लोगों को सामने से आ रही अनियंत्रित कार ने टक्कर मार दी। इस भयंकर हादसे के बाद दोनों लोग गंभीर से रूप से घायल हो गए सूचना मिलने पर मौके पर पहुँची पुलिस ने घायलों को एम्बुलेंस से इलाज के लिए अस्पताल भेजा। जहाँ डॉक्टरों ने दोनों घायलों को मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

चालक कार छोड़ हुआ फरार

जानकारी के मुताबिक थाना फतेहगंज पश्चिमी क्षेत्र में पूर्व प्रधान रामपाल सागर उम्र 52 वर्ष निवासी गांव ज़ालिम नगला भोजीपुरा और सोनू शर्मा उम्र 40 वर्ष निवासी गांव अमोर बाइक से अपने किसी निजी काम से फतेहगंज पश्चिमी क्षेत्र में आए थे। काम करने के बाद मंगलवार रात करीब आठ बजे वो लोग बाइक से अपने घर वापस जा रहे थे। जैसे ही उनकी बाइक अगरास के पास पहुँची। तभी सामने से आ रही तेज़ रफ़्तार कार ने बाइक को टक्कर मार दी। कार चालक कार को छोड़ मौके से फरार हो गया।

डॉक्टरों ने घोषित किया मृत

टक्कर लगने से बाइक सवार दोनों लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। राहगीरों ने घटना की सूचना पुलिस को दी। सूचना मिलने पर पहुँची पुलिस ने घायलों को इलाज के लिए मेडिकल कॉलेज भेजा। जहाँ डॉक्टरों ने दोनों घायलों को किया मृत घोषित कर दिया। सोनू शर्मा के परिजन मेडिकल कॉलेज के बाद शहर के एक निजी अस्पताल में सोनू को लेकर पहुंचे। वहां के डॉक्टरों ने भी सोनू को मृत घोषित कर दिया।

जिसके बाद पुलिस ने दोनों शवो को कब्जे मे लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। घटना के बाद मृतको के घरों में कोहराम मचा हुआ है। पुलिस ने घटना मे शामिल वाहन को कब्जे मे ले लिया है और मामले की जाँच मे जुट गयी है।

Aakanksha Dixit

Aakanksha Dixit

Content Writer

नमस्कार मेरा नाम आकांक्षा दीक्षित है। मैं हिंदी कंटेंट राइटर हूं। लेखन की इस दुनिया में मैने वर्ष २०२० में कदम रखा था। लेखन के साथ मैं कविताएं भी लिखती हूं।

Next Story