×

Lok Sabha Election 2024: BSP प्रत्याशी के बिगड़े बोल, भाजपा सांसद से कहा तुम्हारी नसबंदी कर देंगे

Lok Sabha Election 2024: आबिद अली ने सांसद धर्मेंद्र कश्यप को धमकी देते हुए कहा कि तुमने हमारे एक भी नौजवान को छूने की कोशिश की तो हम बीच चौराहे पर तुम्हे नंगा कर देंगे, आंवला के मालिक हम है।

Sunny Goswami
Published on: 14 April 2024 4:54 AM GMT (Updated on: 14 April 2024 5:11 AM GMT)
Lok Sabha Election 2024
X

बीएसपी प्रत्याशी आबिद अली (Pic: Newstrack)

Lok Sabha Election 2024: लोकसभा चुनाव का प्रचार चल रहा है। सभी प्रत्याशी एक दूसरे के ऊपर आरोप प्रत्यारोप लगा रहे हैं। ऐसे मे आंवला लोकसभा से बहुजन समाज पार्टी से प्रत्याशी सैय्यद आबिद अली का विवादित बयान सामने आया है। बसपा प्रत्याशी ने भाजपा सांसद और प्रत्याशी धर्मेंद्र कश्यप पर अपशब्द बोलते हुए कहा कि तुम्हारी नसबंदी कर देंगे, तुम टायर पंचर वाले हो, न तुम्हारी इज्जत थी, न दूसरे की समझते हो, तुम अच्छे खानदान से नहीं हो।

BJP सांसद को बोले - बीच चौराहे पर नंगा कर देंगे

आबिद अली ने सांसद धर्मेंद्र कश्यप को धमकी देते हुए कहा कि तुमने हमारे एक भी नौजवान को छूने की कोशिश की तो हम बीच चौराहे पर तुम्हे नंगा कर देंगे, आंवला के मालिक हम है। आंवला की सीमा में तुम्हारी गाड़ी को घुसने नही देंगे। तुम्हारे पास बहरूपिए, छलिए और ठगिए आयेंगेय़ धर्मेंद्र कश्यप तुम अब सांसद नही हो तुम प्रत्याशी हो, तुम्हारी नसबंदी के लिए हम ठाकुर मुदित प्रताप सिंह को लाए है। ये तुम्हारी नसबंदी करेंगे।

ये सांसद है की डॉक्टर है, लोकसभा में विकास कर नही पा रहा है, जमीदारों की नसबंदी करेगा। तुम जमींदारों की इज्जत क्या जानो तुम टायर पंचर वाले हो, न तुम्हारी इज्जत थी, न दूसरे की समझते हो, अगर तुम अच्छे खानदान से होते तो किसी जमींदार पर अंगुली नही उठाते, भाषा बताती है की तुम कौन से परिवार से हो। 2019 में तुम्हे मोदी लहर का फायदा मिल गया था। इस बार मोदी लहर नही है, इस बार तूफान है दलित मुस्लिम का, ये तूफान जब तक शांत नही होगा जब तक तुम्हे डूबो नही देगा। तुम रिश्ते बनाओ तो बुआ हम बनाए तो वो बीजेपी की हो गई। बीजेपी के एजेंट तुम हो, तुम्हारे टिकट आरएसएस और भाजपा के दफ्तरों से बट रहे है।

अखिलेश यादव पर साधा निशाना

आबिद अली ने अखिलेश यादव पर निशाना साधते हुए कहा कि रामपुर में दिल्ली से नदवी को लाए हैं। नदवी को कोई सुन्नी वोट नही देगा, नागपुर से आरएसएस के दफ्तर से फरमान हुआ था। मुरादाबाद से एसटी हसन का टिकट काटा, क्यों काटा की ये सीट हमे चाहिए। ये केवल 5 सीट अपने परिवार की बचाते हैं। बाकी सब ये दाव पर लगाते है।अखिलेश यादव अगर भाजपा को हराना चाहते हो तो साढ़े 5 लाख मुस्लिम, 3 लाख दलित से गठबंधन करो, अपना प्रत्यासी वापिस ले लो, ये सीट हम तुम्हे जीताकर दे देंगे।

आपको बता दें सैय्यद आबिद अली आंवला नगर पालिका के चेयरमैन हैं। उन्होंने अभी कुछ टाइम पहले ही समाजवादी पार्टी को छोड़ बीएसपी का दामन थामा था, जिसके बाद बीएसपी ने उन्हें आंवला लोकसभा से चुनावी मैदान में उतारा है।

Jugul Kishor

Jugul Kishor

Content Writer

मीडिया में पांच साल से ज्यादा काम करने का अनुभव। डाइनामाइट न्यूज पोर्टल से शुरुवात, पंजाब केसरी ग्रुप (नवोदय टाइम्स) अखबार में उप संपादक की ज़िम्मेदारी निभाने के बाद, लखनऊ में Newstrack.Com में कंटेंट राइटर के पद पर कार्यरत हूं। भारतीय विद्या भवन दिल्ली से मास कम्युनिकेशन (हिंदी) डिप्लोमा और एमजेएमसी किया है। B.A, Mass communication (Hindi), MJMC.

Next Story