×

Bareilly News: युवती की हत्या: चादर में बाँधकर हाईवे पर फेंकी गई लाश, हाथ-पैर भी बंधे मिले

Bareilly News: बरेली के सीबीगंज इलाके में मंगलवार को हाईवे के किनारे एक युवती की लाश के मिलने से सनसनी मच गई।

Aakanksha Dixit
Written By Aakanksha Dixit
Published on: 30 Jan 2024 10:02 AM GMT
Bareilly News
X

Bareilly News source : social media

Bareilly News: जहाँ एक तरफ मुख्यमंत्री महिला सुरक्षा की बात करते है। उससे जुड़े मिशन शक्ति जैसे अभियान पूरे प्रदेश में चलाये जा रहे है। वहीँ दूसरी तरफ बरेली की यह घटना इन सभी बातों पर सवाल पैदा करती हैं। बरेली के सीबीगंज इलाके में मंगलवार को हाईवे के किनारे एक युवती की लाश के मिलने से सनसनी मच गई। उसका शव सफेद चादर में बंधा हुआ पाया गया, जिसके हाथ-पैर भी बंधे हुए थे। सूचना प्राप्त होने के बाद, पुलिस और फॉरेंसिक टीम त्वरित मौके पर पहुंची और मामले की जाँच शुरू कर दी।

हत्या करने के बाद फेंका शव

पुलिस और फॉरेंसिक टीम ने गहनता से घटनास्थल पर छानबीन की है। आशंका है कि युवती की हत्या करने के बाद उसका शव फेंका गया है। पुलिस ने मौके पर पहुंचते ही शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है, लेकिन फिलहाल शव की पहचान नहीं हो सकी है। एसपी सिटी राहुल भाटी ने बताया कि सीबीगंज इलाके में पड़धौली गांव के नजदीक हाईवे के किनारे एक युवती का शव बरामद हुआ है, जिसकी उम्र 24 से 25 वर्ष के करीब आंकी जा रही है। उसने नीले रंग की जींस और काले रंग की हुडी पहनी हुई थी।

प्राथमिक जांच के आधार पर यह लग रहा है कि कहीं दूसरी जगह हत्या करने के बाद शव को यहां पर फेंका गया है। आसपास के सीसीटीवी कैमरे देखे जा रहे हैं। पड़ोसी जिलों के थानों से बीते दिनों में दर्ज हुई गुमशुदगी की जानकारी कराई जा रही है

Aakanksha Dixit

Aakanksha Dixit

Content Writer

नमस्कार मेरा नाम आकांक्षा दीक्षित है। मैं हिंदी कंटेंट राइटर हूं। लेखन की इस दुनिया में मैने वर्ष २०२० में कदम रखा था। लेखन के साथ मैं कविताएं भी लिखती हूं।

Next Story