×

Bareilly News: अश्लील हरकत के खिलाफ बोलना युवक को पड़ा भारी, दबंगों ने की हत्या

Bareilly News: बरेली में होली वाले दिन कुछ दबंग युवकों ने एक व्यक्ति की ईंटों से कूच कूचकर उसकी हत्या कर दी।

Aakanksha Dixit
Published on: 26 March 2024 7:07 AM GMT (Updated on: 26 March 2024 9:49 AM GMT)
Bareilly News
X

प्रतीकात्मक इमेज source: social media 

Bareilly News: होली के दिन अश्लीलता का विरोध कर रहें युवक की हत्या होने से पूरे इलाके में हड़कंप मच गया। बरेली के संजय नगर के गोसाई गौटिया में एक युवक की बड़ी बेहरमी से हत्या कर दी गई है। जिसके पीछे कुछ दबंग लोगों का हाथ है। यह हत्या होली के त्योहार के मौके पर हुई है। प्राप्त जानकारी के अनुसार दबंग लोगों ने होली के दिन कुछ अश्लील हरकतें की थीं। जिस पर एक युवक टिंकू ने आपत्ति की। इसके परिणामस्वरूप दबंगों ने गोलू को ईंटों से कूच कूचकर उसकी हत्या कर दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने तीन दबंगों को गिरफ्तार कर लिया है। वहीं शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा है।

यह था मामला

थाना बारादरी क्षेत्र मे होली के दिन एक युवक को अश्लीलता कर रहें युवक का विरोध करना महंगा पड़ गया। मृतक गोलू के भाई लालू ने बताया कि होलिका दहन के बाद मोहल्ले का ही रहने वाला पिंटू शराब के नशे मे अपनी पैंट उतार के अश्लीलता भरी हरकत कर रहा था। जिसका उसके भाई गोलू ने विरोध किया तो पिंटू ने अपने साथी अमन, टिंकू को बुला लिया और गोलू पर ईंट पत्थर से जानलेवा हमला कर दिया। हमलावार यही नहीं रुके उन्होंने गोलू के गुप्तांग पर भी बार बार हमला किया। जिससे वो गंभीर रूप से घायल हो गया। सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल गोलू को इलाज के लिए अस्पताल भेजा। जहाँ डॉक्टरों ने गोलू को मृत घोषित कर दिया।

मृतक गोलू पेंट करने का का काम करता था। उसके पिता मेहनत मजदूरी कर के परिवार का पेट पालते थे। होली के दिन ही बेटे की मौत होने से घर मे कोहराम मच गया। पुलिस ने शव को कब्जे मे लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पुलिस मामले की जाँच मे जुट गयी है। आसपास के सीसीटीवी फुटेज चैक कर तीन लड़को को हिरासत मे लेकर पूछताछ कर रही है।

Aakanksha Dixit

Aakanksha Dixit

Content Writer

नमस्कार मेरा नाम आकांक्षा दीक्षित है। मैं हिंदी कंटेंट राइटर हूं। लेखन की इस दुनिया में मैने वर्ष २०२० में कदम रखा था। लेखन के साथ मैं कविताएं भी लिखती हूं।

Next Story